Breaking News

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की अभिनेत्री स्वाति शर्मा ने अपने ऑनस्क्रीन ससुर अभय भार्गव से बांड को किया साझा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू उमंग के नए शो, ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ ने अपने शुरूआती एपिसोड से ही दर्शकों के बीच अपार प्रशंसा हासिल कर ली है। इस शो की मुख्य भूमिका में स्वाति शर्मा और भरत अहलावत जैसी नई प्रतिभाओं के साथ अभय भार्गव और ख्याति केसवानी जैसे अनुभवी कलाकार मौजूद हैं जो इसकी अनोखी कहानी को बड़ी खूबसूरती से दर्शकों के बीच पेश कर रहे हैं। एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज वाले इस शो में आशी के किरदार के लिए मशहूर स्वाति शर्मा ने अभय भार्गव के साथ अपने रिश्ते और अपने ऑन-स्क्रीन बॉन्ड को लेकर दर्शकों से कई जरूरी बातें साझा की।

अपने किरदार आशी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री स्वाति शर्मा ने कहा, “आशी के किरदार में भावनाओं की कई परतें मौजूद हैं। शुरुआती एपिसोड्स में इमोशनल सीन को शूट करते वक्त मैं ग्लिसरीन पर निर्भर रहा करती थी, लेकिन अभय भार्गव सर ने मुझे अपने किरदार को गहराई से महसूस करने की सलाह दी। नतीजतन, मैंने न केवल पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी आशी के साथ जुड़ना शुरू कर दिया। जिस तरह आशी का अपने बाबा के साथ मजबूत रिश्ता है, उसी तरह मैं भी अपने पिता के साथ एक खास रिश्ता साझा करती हूं।”

आगे बताते हुए, स्वाति ने कहा, “अभय भार्गव ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह मेरे लिए पिता समान हैं, जिससे उनके साथ अभिनय करना मेरे लिए आसान हो जाता है। वह हमेशा मुझे अपना मार्गदर्शन देते हैं और अमूल्य सलाह भी देते हैं। वरिष्ठ होने के बावजूद, वह सुनिश्चित करते हैं कि उनके आसपास मौजूद हर कोई सहज महसूस करे। स्क्रीन पर आशी और उसके बाबा के बीच एक खूबसूरत रिश्ता है, जो ऑफ-स्क्रीन भी हमारे इस बंधन को दर्शाता है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे उनके जैसे क्षमता वाले व्यक्ति के साथ काम करने का अवसर मिला।”

अपने किरदार आशी के साथ स्वाति का गहरा रिश्ता और अपने ऑनस्क्रीन ससुरजी अभय भार्गव के साथ उनका बांड स्क्रीन पर उनके रिश्ते के चित्रण में अधिक गहराई और प्रामाणिकता को जोड़ता है।

देखते रहिए ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे, केवल शेमारू उमंग पर।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...