Breaking News

‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ का हिस्सा बनने पर अश्मित पटेल ने अपने किरदार से काफी जुड़ाव महसूस किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अभिनेता अश्मित पटेल ने अपने करियर के एक छोटे से ब्रेक के बाद वॉचो एक्सक्लूसिव सीरीज़ ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ के साथ स्क्रीन पर वापसी की, जिसमें उन्होंने नायक अंश आहूजा का किरदार निभाया है, जो एक बॉलीवुड अभिनेता है, जिस पर उसकी नौकरानी दीपा के बलात्कार का आरोप लगाया है। दीपा सावंत का यह किरदार अनुरेखा भगत द्वारा अभिनीत है। अभिनेता ने हाल ही में उन्हें किस चीज ने सीरीज़ का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया और उनका बाकि कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव कैसा था, इस बारे में चर्चा की।

अश्मित को जिस चीज़ ने इस सीरीज़ में भूमिका स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया, उसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने मेरे इस किरदार से कई चीज़ें सीखी हैं, क्योंकि यह एक ऐसे अभिनेता की भूमिका है, जिस पर कुछ चीज़ों का झूठा आरोप लगाया गया है, जो तुरंत मुझे मेरे कहानी के साथ जोड़ता है। मैंने मेरे किरदार के साथ जुड़ाव महसूस किया और मुझे लगा कि मैं यह किरदार निभाने के लिए एक सही कलाकार हूँ। मेरे किरदार की कई परतें थीं और यह कहानी भी अद्भुत थी। इसलिए, मैंने सोचा कि इसे स्वीकार करना मेरे लिए एक दिलचस्प चुनौती होगी।”

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा, जब मैं सीरीज़ के निर्माता सुरेश थॉमस से मिला, जिन्हें मैं कई वर्षों से जानता हूँ, तो मुझे काफी अच्छा लगा। सुरेश थॉमस मेरे पिताजी के पुराने व्यावसायिक सहयोगी हैं और उनके बीच वर्षों से व्यावसायिक संबंध रहे हैं। मैं उन्हें बचपन से जानता हूँ। जब वे इस प्रोजेक्ट के लिए मेरे पास पहुँचे, तो मुझे काफी आश्चर्य हुआ यह देखते हुए कि वे केवल संगीत व्यवसाय में थे और इस प्रोजेक्ट का निर्माण उनके पहले उपक्रमों में से एक था। पारिवारिक संबंध होने के कारण मुझे यह प्रोजेक्ट स्वीकार करना ही था। इसके अलावा, निर्देशक तरुण चोपड़ा ने मुझे पूरी स्क्रिप्ट सुनाई और मुझे वह बहुत पसंद आई। इसलिए, मेरे लिए यह प्रोजेक्ट एक जीत हासिल करने की तरह था और मेरे पास न कहने का कोई कारण ही नहीं था।”

‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ की टीम के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, अश्मित ने शेयर किया, “सीन के बीच यदि कोई अत्यधिक भावनात्मक या गंभीर सीन नहीं रहता था, जिसके लिए गंभीर माहौल की आवश्यकता थी, तो वहाँ मौज-मस्ती वाला माहौल रहता था। निर्देशक तरूण चोपड़ा एक युवा और खुशमिजाज व्यक्ति हैं, जिनके साथ मेरी काफी अच्छी दोस्ती रही और मेरे सह-कलाकारों की वजह से भी सेट पर काफी पॉजिटिव माहौल रहता था। हालाँकि, वहाँ कोई बड़ी शरारतें नहीं थी, फिर भी एक पॉजिटिव माहौल था।”

उन्होंने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूँ, तो हम पूरे शो को सही समय सीमा के भीतर शूट करने में कामयाब रहे। कुछ छोटे-मोटे रीशूट के अलावा, सब कुछ सही तरह से आगे बढ़ा। हमने बैकअप की तैयारी भी रखी थी, लेकिन निर्धारित समय सीमा के भीतर हमारा काम पूरा हुआ। शुरुआत से ही सेट का माहौल इतना पॉजिटिव था कि मैं उस माहौल को आज भी भूल नहीं पाता। मैं और मेरी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ मैंने अपना पहला सीन शूट किया, जिसके बाद की शूटिंग बहुत अच्छे से और आसानी से खत्म हुई। एक हेवी सीन की शुरुआत से हमारे आत्मविश्वास को बढ़ने में मदद भी मिली। मैंने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे सभी लोगों के साथ अच्छा समय बिताया।”

‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ एक बॉलीवुड सुपरस्टार अंश आहूजा (अश्मित पटेल) के जीवन पर आधारित सीरीज़ है, जिसकी दुनिया में एक घटना से बवंडर आ जाता है, जब उस पर नौकरानी के बलात्कार का आरोप लगाया जाता है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, दर्शक रहस्य, जाँच और अदालती ड्रामा की एक मनोरम कहानी में डूब जाते हैं, जहाँ कई अप्रत्याशित खुलासे उन्हें चौका देते हैं। सीरीज़ एक दिलचस्प प्रश्न प्रस्तुत करती है कि क्या अंश ने वास्तव में कथित अपराध किया है या इसके पीछे कोई गहरी साजिश छिपी है? क्रेसेंडो फिल्म्स और एमिकेबल क्रू के बैनर तले सुरेश थॉमस द्वारा निर्मित इस शो में अनुरेखा भगत, सारिका सिंह, स्वप्निल रालकर, अपेक्षा वर्मा, दृष्टि पाटिल, मनीष जेटली, अर्जुन कृष्णा, विक्की बैद्यनाथ और हर्ष गौतम जैसे कलाकार शामिल हैं।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...