Breaking News

अभिनेता विनीत कुमार चौधरी ने ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो में रोचक ट्रैक को लेकर बताई यह ख़ास बातें !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हाल ही में शेमारू टीवी पर लॉन्च हुए पौराणिक शो, ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। शनिदेव के जीवन से जुड़े अनसुने तथ्यों को दर्शता और भक्तों के मन से शनिदेव के प्रति डर को निकालने वाला यह शो अपने हर एपिसोड के साथ एक नई कहानी को उजागर कर रहा है। इसी कड़ी में शो के आने वाले ट्रैक की कहानी दर्शकों को शनि के शनिदेव बनने की राह पर लेकर जा रही है, जिसे देखना दर्शकों के लिए रोचक होने वाला है।

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में शनि की मुख्य भूमिका निभाने वाले लोकप्रिय अभिनेता विनीत कुमार चौधरी ने अपने किरदार की परिवर्तनकारी यात्रा के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए , कहा,” मैं ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ जैसे पौराणिक शो में शनिदेव की मुख्य भूमिका निभाने को लेकर खुदको भाग्यशाली मानता हूँ और इसे निभाते हुए बहुत खुश हूँ। इस किरदार ने मेरे वास्तविक जीवन में कई सकारात्मक बदलाव किए हैं और मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है। दर्शकों तक शनिदेव की कहानी को पहुंचाने के लिए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा हूँ। आने वाले ट्रैक में शनि से शनिदेव में होने वाला परिवर्तन उल्लेखनीय है, यह परिवर्तन न केवल बाहरी स्वरूप में होगा बल्कि दैवीय शक्तियों में भी होगा। मुझे विश्वास है कि दर्शक आने वाले इस नए मोड़ की सराहना करेंगे। एक देवता के किरदार को निभाने के लिए एक अभ्यास की आवश्यकता होती है और ऐसे किरदार को सटीकता से प्रस्तुत करना मैं अपनी जिम्मेदारी समझता हूँ।”

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है न सिर्फ इसलिए कि यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है बल्कि लोगों को ज्ञानवर्धक शिक्षाए भी दे रहा है। शो में आने वाले उतार-चढ़ाव और शनिदेव से जुड़ी कहानी को देखना बहुत रोचक होने वाला है जो बताएगा कि आखिरकार कैसे सूर्य पुत्र शनि बनें शनिदेव !

शनि देव के जीवन के बारे में दिलचस्प तथ्यों को और कथाओं को जानने के लिए देखिए ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू टीवी पर।’

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...