Breaking News

वर्ष 2023 में अभिनेताओं के निजी जीवन के यादगार पलों पर, दिल छू लेने वाली नज़र

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सार्वजनिक हस्तियों का जीवन अक्सर सुर्खियों में रहता है, केवल भारत के कुछ सबसे पसंदीदा अभिनेता ही कामकाजी जीवन में संतुलन बनाते हैं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ पूरी तरह से जीवन जीते हैं। यहां हिंदी फिल्म उद्योग के कुछ सबसे बड़े सितारों द्वारा साझा किए गए 2023 के कुछ सबसे सुखद पारिवारिक क्षणों की स्मृतियों में सैर की जा रही है।

  1. ऋतिक रोशन: एक यादगार दिवाली
    एक निजी व्यक्ति के रूप में जाने जाने वाले ऋतिक रोशन काम की प्रतिबद्धताओं में शामिल नहीं होने पर परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताते हैं। होली, महाशिवरात्रि, गणेश चतुर्थी से लेकर दिवाली और क्रिसमस तक, रोशन उत्सव के मौसम को निर्बाध पारिवारिक समय के रूप में समर्पित करते हैं। यहां ऋतिक रोशन की उज्ज्वल दिवाली 2023 से सीधे तौर पर महान भारतीय परिवार का चित्र लिया गया है !
  2. सलमान खान: परिवार के साथ ईद का जश्न
    भारतीय फिल्म उद्योग के सर्वोत्कृष्ट पारिवारिक व्यक्ति, सलमान खान ने ईद के शुभ अवसर पर अपने खान-दान के साथ एक हार्दिक क्षण साझा किया। अभिनेता ने अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें प्यार और एकजुटता झलक रही है।
  3. शाहरुख खान: झंडा फहराने की परंपरा जारी है
    प्यारे पिता शाहरुख खान ने देशभक्ति की परंपरा को जारी रखते हुए अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। शाहरुख ने अगली पीढ़ी में मूल्यों और परंपराओं को स्थापित करने के महत्व पर जोर दिया।
  4. करीना कपूर खान: सैफ और बच्चों के साथ दिवाली का आनंद
    करीना कपूर खान, जो अपने आकर्षक ऑन और ऑफस्क्रीन व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, ने प्रशंसकों को पति सैफ और उनके प्यारे बच्चों – तैमूर और जेह के साथ अपने दिवाली समारोह की एक झलक दी। तस्वीर ने शांति और प्यार के एक पल को कैद किया है, जो हमें याद दिलाता है कि सबसे चमकीले सितारों को भी साधारण पारिवारिक क्षणों में खुशी मिलती है।
  5. कैटरीना कैफ: विक्की कौशल और परिवार के साथ होली के रंग
    कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ अपने होली समारोह की एक जीवंत तस्वीर साझा की। तस्वीर में न केवल युगल की केमिस्ट्री दिखाई गई बल्कि उनके जीवन में सांस्कृतिक समारोहों और पारिवारिक संबंधों के महत्व पर भी प्रकाश डाला गया।
  6. अनुष्का शर्मा: गणेश चतुर्थी पूजा
    गणेश चतुर्थी के दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हार्दिक पूजा के साथ भगवान गणेश का स्वागत किया। पवित्र अनुष्ठान की झलकियाँ साझा करते हुए, अनुष्का ने अपने जीवन के आध्यात्मिक और सांस्कृतिक पहलुओं की एक झलक दी। ऑनस्क्रीन एक्शन से प्रेरित सिनेमा की दुनिया में, भारतीय अभिनेताओं के जीवन के ये सरल पर्दे के पीछे के वास्तविक जीवन के क्षण दिखाते हैं कि दिन के अंत में, ‘यह सब अपने परिवार से प्यार करने के बारे में है!
Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...