Breaking News

बसपा प्रमुख मायावती की मां को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं प्रियंका, जताया गहरा शोक

अशाेक यादव, लखनऊ। कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज रविवार बहुजन जमाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती से मुलाकात की। प्रियंका गांधी दिल्ली में मायावती की मां रामरती के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने पहुंची। बता दें कि मायावती की मां रमरती का बीते शनिवार को निधन हो गया था। दिल्ली स्थित मायावती के आवास पर पहुंच कर प्रियंका गांधी ने उनकी मां को श्रद्धांजलि  दी।

प्रियंका गांधी आज सुबह दिल्ली स्थित मायावती के आवास त्यागराज 3 पहुंच की मायावती से मुलाकात। आपको बता दें कि इससे पहले ट्वीट करलिखा था कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी की माता जी श्रीमती रामरती जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर उन्हें श्रीचरणों में स्थान दें एवं इस दुख की घड़ी में परिजनों को कष्ट सहने का साहस दें। ॐ शांति।”

मायावती की मां का 92 साल में हार्ट अटैक से निधन हो गया इनका इलाज दिल्ली के अस्पताल में चल इलाज के दौरान ली आखरी सासें ली। निधन के प्रेस रिलीज जारी हुई जिसमें यह लिखा था कि मायावती की मां काफी मिलनसार थीं और हमेशा अपने परिवार के करीब रहीं।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...