Breaking News

4 करोड़ नए सदस्यों के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी बीजेपी

अशाेक यादव, लखनऊ। जैसे-जैसे यूपी विधानसभा चुनाव की आहट तेज होती जा रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में भी तेजी ला रहे हैं। सबसे ज्यादा सक्रियता भारतीय जनता पार्टी की दिख रही है।

माइक्रो मैनेजमेंट के तहत पन्ना प्रमुखों की तैनाती के बाद बीजेपी अब नए लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाने जा रही है। 15 सितंबर के बाद विशेष सदस्यता अभियान चलाने की तैयारी है।

उम्मीद की जा रही है कि इस अभियान की शुरुआत खुद गृह मंत्री करेंगे. इस अभियान में पहले के लगभग ढ़ाई करोड़ सदस्यों के अलावा नए डेढ़ करोड़ सदस्यों को जोड़ा जाएगा।

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि बीजेपी का टारगेट डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों को जोड़ना। इस श्रेणी में सरकारी योजनाओं के लाभार्थी से लेकर फस्ट टाइम वोटर, प्रबुद्ध वर्ग के लोगों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं सब पर फोकस रहेगा। पार्टी के बड़े नेताओं को इस लक्ष्य को पूरा करने का टारगेट दिया जाएगा।

इसके अलावा ये अभियान बूथ स्तर पर चलेगा। हर एक बूथ पर 100 का लक्ष्य रखा जाएगा, जिससे आसानी से लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके। इस तरह से बीजेपी अक्टूबर के पहले सप्ताह तकतार अलग-अलग कार्यक्रमों के जरिए जनता के संपर्क में रहेगी।

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...