Breaking News

भाजपा को हटाने के लिए छोटे दलों से गठबंधन कर लड़ेंगे चुनाव: शिवपाल सिंह यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी समान विचार धारा वाले छोटे दलों से गठबंधन करके विधानसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हटाने के लिए लड़ेगी।

शिवपाल यादव ने संवाददाताओं से कहा कि अपने सात साल के शासन में भाजपा सरकार ने चुनाव के पूर्व किए एक भी वादे को पूरा नहीं किया है।

सरकार सभी निर्णय पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए ले रही है, रेल, बिजली, एलआईसी जैसी फायदे की योजनाओं को पूंजीपतियों के हाथो में दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नये कृषि कानून लागू होने पर किसानों की जमीन पूंजीपतियों के हाथ में चली जायगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं रह गई है आये दिन महिला उत्पीड़न, हत्या, लूट आदि की घटनाएं हो रही हैं। किसान, बेरोजगार नवयुवक आत्महत्या कर रहे हैं। भ्रष्टाचार को बोलबाला है और पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस आदि के दाम आसमान छू रहे हैं। प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा न तो कालाधन वापस लाई और न ही लोगों के खातों में 15-15 लाख रुपया मिला और दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार का वादा पूरा नहीं हुआ। इतना ही नहीं किसानों की आमदनी दो गुनी करने का वादा और गेंहूं का समर्थन मूल्य भी नहीं मिल सका।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक ईमानदार और मेहनत करने वाला मुख्यमत्री बताते हुए कहा कि इस समय प्रदेश में मकान गिरा दो, ठोक दो का कार्यक्रम तेजी से चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारी दो साल की पार्टी गांव की ओर चलो गांव-गांव पांव-पांव कार्यक्रम के तहत हम प्रदेश के दौरे पर निकले हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा को हटाने के लिए उनकी पार्टी समान विचार धारा वाले छोटे दलों से गठबंधन करके विधान सभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारी पार्टी की सरकार बनने पर हम हर परिवार के एक बेटा व एक बेटी को नौकरी देंगे।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...