Breaking News

आज देवरिया आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिव्यांगों को बांटेंगे ट्राइसाइकिल

अशाेक यादव, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज विभिन्न कार्यक्रमों के लिए लखनऊ से जौनपुर शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह 10 बजे टीम-11 के साथ बैठक करेंगे।जिसके बाद वह जौनपुर में शनिवार को उपचुनाव के मद्देनजर पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद 2:00 बजे तक सीएम योगी देवरिया आएंगे। यहां वह चीनी मिल ग्राउंड देवरिया पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही दिव्यांगों में ट्राइसाइकिल भी बांटेंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर बाद 2:20 बजे हेलीकाप्टर से जौनपुर से देवरिया पहुंचेंगे। 3.30 बजे तक आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उसके बाद गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। बारिश के कारण उनके कार्यक्रम को लेकर तीन दिन से उहापोह की स्थिति बनी थी। अधिकारियों ने पहले पुलिस लाइन ग्राउंड में हेलीपैड आदि की तैयारियां की है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन कराया जाएगा।

कार्यक्रम स्थल पर बारिश के पानी के कारण तैयारियों में मुश्किलें आ रही थी। इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने 250 से अधिक कर्मचारियों को तैयारियों में लगा रखा था। देवरिया से मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर के लिए निकलेंगे। आज रात वह गोरखनाथ मंदिर में ही विश्राम करेंगे। सीएम योगी 27 सितंबर को वापस लखनऊ लौटेंगे।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...