Breaking News

उत्तर प्रदेश: पशुधन के बाद अब नमक घोटाला, बढ़ सकती हैं मंत्री जय प्रकाश निषाद की मुश्किलें

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इन दिनों एक के बाद एक नया घोटाला सामने आ रहा है। दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही जहां पशुधन घोटाला सामने आया था, तो वहीं अब अधिकारियों और मंत्रियों की मिलीभगत से अब नमक घोटाले को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है।

दरअसल बताया जा रहा है कि प्रदेश में खाद्य एंव आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों का फर्जीवाड़ा किया गया है। यही नहीं इस घोटाले को लेकर पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद का सामने सामने आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक इस नमक घोटाले को लेकर सबूत इकट्ठा करने के लिए जल्द ही राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ की जा सकती है। इस मामले में पुलिस राज्यमंत्री को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है, जिसके बाद उनसे पूछताछ का सिलसिला जारी होगा। गौरतलब हो कि पशुधन फर्जीवाड़े में एसीपी गोमती नगर मंत्री से पूछताछ कर चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि इन दोनों ही फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर पर आना जाना था। पुलिस को इस बात का भी शक है कि पूछताछ में इस नए फर्जीवाड़े की भी पोल खुल सकती है।

जबकि इससे पहले पशुधन विभाग में आटे की सप्लाई को लेकर भी ठगी का मामला सामने आया था। जिसके बाद पशुधन विभाग के मामले की जांच के दौरान ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का फर्जीवाड़ा सामने आया था। इसमें गुजरात के व्यापारी नरेंद्र पटेल ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...