Breaking News

फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ का टीजर सोशल मीडिया पर जारी, समाजवादी पार्टी और उसके कार्यकर्ता फिल्म से अंजान

अशाेेेक यादव, लखनऊ। फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ के टीजर को सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है, लेकिन जहां तक बात समाजवादी पार्टी और इनके कार्यकर्ताओं की है, तो ये इस खबर से पूरी तरह से अंजान नजर आए।

जहां समाजवादी पार्टी के प्रमुख और मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दीं, वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता भी इस बात से अचरज नजर आए कि क्या यह फिल्म उनकी आत्मकथा है।

सपा के एक पूर्व सांसद ने कहा, “जहां तक मुझे पता है नेताजी ने किसी बायोपिक को अपनी मंजूरी नहीं दी है। पिछले कुछ महीने में नेताजी और फिल्म के निमार्ताओं के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। वह हर एक बात का जिक्र हम लोगों के साथ किया करते हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म को लेकर कोई बात नहीं कीं।”

पार्टी के अधिकतर कार्यकर्ता नाम न छापने के शर्त पर इस मुद्दे पर बात की। एक नेता ने कहा, “इससे पहले कि हम इस बारे में ज्यादा चर्चा करें, हम इस पर पार्टी अध्यक्ष की प्रतिक्रिया देने का इंतजार करेंगे।”

‘मैं मुलायम सिंह यादव’ शुभेंदु राज घोष द्वारा निर्देशित और मीना सेठी मंडल द्वारा निर्मित है। फिल्म में अमित सेठी शीर्षक भूमिका में हैं और अन्य कलाकारों में मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवार और जरीना वहाब शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के पोस्टर की पृष्ठभूमि में उप्र विधानसभा की जगह कर्नाटक विधानसभा दिखाई दे रही है।

पोस्टर के साथ लिखे इसके कैप्शन में बताया गया है, “वे आए और उन्होंने राजनीतिक परिदृश्य को तब बदला जब पूंजीवाद और नौकरशाही राजनीति के मुख्य स्तंभ थे।”

निर्देशक ने बताया, “मुलायम सिंह यादव का नाम खुद में ही सत्ता की प्रतिध्वनि है। लोगों को उनके सफर के बारे में जानना चाहिए। उन्होंने अपने राज्य और लोगों के लिए जो कुछ भी किया वह हैरान कर देने वाला है। मैं दुनिया के सामने उनकी अनकही कहानी का खुलासा करने के चलते सम्मानित हूं। यह सच्ची घटनाओं पर आधारित एक राजनेता की पहली बायोपिक बनने जा रही है।”

Loading...

Check Also

20 मई को लोकसभा चुनाव के मतदान में आप शिक्षकों की अत्यंत आवश्यकता है : पाठक

अम्बुज विराग : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा संघ व प्राइवेट शिक्षक संघ की संयुक्त जनसभा ...