Breaking News

अभी और कितना गिरेंगे पत्रकार : उ प्र के मुख्यमंत्री के पैर छू रहे पत्रकार का वीडियो वायरल

लखनऊ : सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में एक पत्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूता नजर आ रहा है। इस पत्रकार ने हाथ में समाचार एजेंसी एएनआई का माइक भी पकड़ रखा है। इस पत्रकार का नाम तो पता नहीं चल पाया है लेकिन उसके हाथ का माइक देखकर इस बात की संभावना ज्यादा है कि वह एएनआई का पत्रकार है। इस वीडियो के चलते लोग एएनआई को ट्रोल कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि ये पत्रकार अपना गिरा हुआ जमीर ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है। वहीं बहुत से यूजर्स तंज कसते हुए लिख रहे हैं कि ये है कर्म ही पूजा का उम्दा नमूना।कुछ लोगों ने इस वीडियो क्लिप की पूरी लिंक ढूंढ़ निकाली। इस रिपोर्ट में योगी आदित्य नाथ पर से मुकदमे खत्म करने की बात बताई जा रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये बेहद शर्मनाक है। पहले एएनआई आडवाणी न्यूज सर्विस कहलाता था, अब ये मोदी और योगी का हो गया है। वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि ये पत्रकार गिरा भी तो किसके पैर के नीचे गिरा।

एएनआई को ट्रोल करते हुए लिखा जा रहा है कि इस समाचार एजेंसी ने तो गुजरात में कांग्रेस के जीतने के आसार ही खत्म कर दिये थे। ना वो लोग मणिशंकर अय्यर का बयान लेते ना इतनी छीछालेदर होती।

एक यूजर ” अपने माँ बाप के चरण स्पर्श करता तो दुआए मिलती ‘

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...