Breaking News

NUBIA M2 स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

चीन की स्मार्टफोन निर्माता और मल्टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी Nubia ने हाल ही में अपना नया Nubia M2 स्मार्टफोन भारत में लांच किया किया था. जिसे आज से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. इस स्मार्टफोन को आज से शरू होने वाली अमेज़न प्राइम डेज़ सेल में बेचा जायेगा. अमेज़न प्राइम मेंबर Nubia M2 स्मार्टफोन को इस से में खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपए है.

Nubia M2  स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5.5-इंच की एचडी एमोलेड डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल स्क्रीन रेजल्यूशन के साथ दी गयी है, इसके साथ ही Nubia M2  स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू, 4जीबी रैम, 64 या 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से  200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए है. जिसमे एक सेंसर कलर कैपचर व दूसरा सेंसर मोनोक्रोम इंफॉर्मेशन के लिए दिया गया है. इसके साथ ही 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3630 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.1, यूएसबी टाइप-सी, ग्लोनास और जीपीएस जैसे फीचर्स भी दिए गए है.

Loading...

Check Also

50 घंटे तक चलने वाले तीन धांसू ईयरबड्स लॉन्च, शुरुआती कीमत 1999 रुपये

लखनऊ। फायर-बोल्ट, जो अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर है, ने अब ऑडियो सेगमेंट में ...