Breaking News

शो ‘श्रवणी’ के सेट पर अभिनेत्री आरती सिंह बनीं प्रैंक्स्टर

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘श्रवणी’ के करेंट एपिसोड को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। भले ही शो में इस वक्त कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, लेकिन फ्री टाइम मिलने पर इस शो के सेट पर सभी कलाकार एकसाथ बहुत स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में अपनी एक सोशल मिडिया पोस्ट में अभिनेत्री आरती सिंह अपने कोस्टार मोहित सोनकर की टांग खींचते नज़र आई, जिसे जानना दर्शकों के लिए बहुत रोचक होगा। यह छोटा सा क्षण शो के सेट पर पर्दे के पीछे के जीवंत माहौल को दर्शाता है।

आरती सिंह अपने अनुभव को साझा करते हुए बताती हैं, ” ‘श्रवणी’ के सेट पर शूटिंग के दौरान हम एकसाथ बहुत अच्छा समय बिताते हैं। स्क्रीन पर अपने बेहतरीन और प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ सेट का माहौल भी बहुत अच्छा होना चाहिए जो काम के माहौल को और भी खूबसूरत बना देता है और कुछ ऐसा ही मनोरंजनक माहौल ‘श्रवणी’ के सेट पर भी होता है। मोहित के साथ मज़ाक मस्ती करना मेरे काम का हिस्सा बन गया है और इसी मस्ती के कारण सेट पर सभी लोग बहुत अच्छे मूड में रहते हैं। मैंने यह कौशल अपने भाई कृष्णा अभिषेक से सीखा है क्योंकि वह अक्सर मुझे चिढ़ाते रहते हैं और मेरी खिल्ली उड़ाते हैं। इसलिए, मैंने सेट पर अपने सह-कलाकारों के साथ मजाक-मस्तीकरने और एक खूबसूरत माहौल बनाने का फैसला किया है।”

‘श्रवणी’ शो के करंट एपिसोड में, श्रवणी कई सारी मुश्किलों से गुजरती हुई नजर आ रही हैं। एक ओर जहाँ श्रवणी की गर्भावस्था, उसे और शिवांश को एक बार फिर करीब लाती है। वहीं दूसरी ओर, रोहन ईर्ष्या के कारण श्रवणी और शिवांश के लिए कई परेशानियां खड़ी करता नज़र आ रहा है। क्या शिवांश यह साबित कर पाएगा कि श्रवणी के जीवन में आने वाली परेशानियों का कारण रोहन है!

जानने के लिए देखें ‘श्रवणी’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Loading...

Check Also

किसानों की आय बढ़ाने में कृषि पर्यटन का हो सकता बहुत बड़ा योगदान : देवेश चतुर्वेदी

उत्तर प्रदेश पर्यटन की ओर से कृषि पर्यटन दिवस पर इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ...