Breaking News

अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला बोले -बीजेपी सपा पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगा रही है, लेकिन बीजेपी से बड़ी जातिवादी पार्टी कोई नहीं

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सपा पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगा रही है, लेकिन बीजेपी से बड़ी जातिवादी पार्टी कोई नहीं है. अखिलेश यादव के हमले यहीं नहीं रुके उन्होंने पेपर लीक मामले पर निशाना साधते हुए कहा कि नौजवान तो पूरी तरह से योग्य है, लेकिन सरकार अयोग्य है.

मंगलवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपा की नव साइकिल यात्रा का स्वागत करते हुए एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों और बढ़ती महंगाई पर भी केंद्र सरकार पर कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के लिए केंद्र में बैठी सारी सरकारें जिम्मेदार हैं. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के फैसलों पर जनता चुप है, लेकिन कुछ समय बाद यहीं जनता बीजेपी को जवाब देगी. उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि धोखा कौन दे रहा है. बीजेपी के जातिगत सम्मेलन पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी तो सब कुछ है. उनके मंत्री खुद ही बोलते हैं कोर्ट भी हमारा, सरकार भी हमारी, कार्यपालिका भी हमारी, विधायिका भी हमारी. बीजेपी से ज्यादा जातिवादी पार्टी कोई नहीं है.

इस दौरान अखिलेश ने सूबे के स्वास्थ्य महकमे पर सवाल उठाते हुए कहा​ कि यहां नर्सिंग इंजेक्शन लगा देती हैं. महिलाओं की मौत हो जाती है. बीमारों को लेकर सरकार गंभीर नहीं है. पता नहीं इंजेक्शन में दवा थी या पानी उसका जवाब सरकार दे. आपको बता दें मंगलवार (11 सितंबर) नव साइकिल यात्रा वाराणसी से लखनऊ पहुंची है. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि जिस संकल्प को लेकर आप साइकिल चलायें हैं. वह संकल्प 2019 और 2022 में पूरा होगा.

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...