Breaking News

दृश्यम 2: अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट आउट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की 2015 में आई थ्रिलर फिल्म दृश्यम के पार्ट 2 को लेकर अब तक कई अपडेट आती रही हैं। वहीं, अब फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। फिल्म को इसी साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म दृश्यम के पहले पार्ट में अजय देवगन फैमिली मैन विजय सलगांवकर के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में वे अपने परिवार को बचाने के लिए आईजीपी मीरा देशमुख (तब्बू) से जंग लड़ते हुए दिखे थे। फिल्म में 2 अक्टूबर की कहानी को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी। यहां तक कि सोशल मीडिया पर 2 अक्टूबर को लेकर कई मीम्स भी बने थे।

पार्ट 2 में फिल्म में हुई घटना के सात साल के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। पिछले पार्ट की तरह ही दृश्यम 2 में भी अजय देवगन के साथ तब्बू, श्रिया सरन, और इशिता दत्ता नजर आएंगी और इनके अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना और रजत कपूर भी शामिल हैं।

निशिकांत कामत ने फिल्म दृश्यम के पहले पार्ट को डायरेक्ट किया था। वहीं अब पार्ट 2 को अभिषेक पाठक निर्देशित कर रहे हैं। दृश्यम 2 के एक लंब शूड्यूल की शूटिंग गोवा और मुंबई में हुई है और आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अब हैदराबाद में चल रही है। जो आज खत्म हो जाएगी। इसी साल 18 नवंबर को मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की है।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...