Breaking News

IND vs SA T20: भारत-दक्षिण अफ्रीका का तीसरा मैच आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली। ऋषभ पंत और उनकी टीम के लिए आज करो या मरो का मुकाबला, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज विशाखापट्टनम में खेला जाना है। शुरुआती दो मुकाबले भारत हार चुका है। अब अगर भारत को सीरीज में बने रहना है तो तीसरा मुकाबला हर हाल में जीतना ही होगा। पांच मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 2-0 से आगे है।

भारत अगर तीसरा मुकाबला हार जाता है तो सीरीज में हार हो जायेगी। इसलिए ऋषभ पंत और उनकी टीम को सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना ही होगा। भारत ने अब तक दोनों मैचों में एक पूर्ण इकाई के रूप में प्रदर्शन नहीं किया है।

सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को फॉर्म की तलाश करनी होगी। यह महत्वपूर्ण है कि वह अपनी टीम के लिए और साथ ही साथ अपनी जगह के लिए फॉर्म ढूंढे. ईशान किशन ने दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है और वह तीसरे गेम में भी अपनी गति को जारी रखने की उम्मीद करेंगे। कप्तान ऋषभ पंत और उप-कप्तान हार्दिक पांड्या को आगे बढ़कर नेतृत्व करना होगा। दोनों को बल्लेबाजी करते हुए अपने आक्रामक इरादे का प्रदर्शन करना होगा जैसा कि उन्होंने पहले गेम में किया था।

अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या तीसरे मैच में प्लेइंग 11 में कोई बदलाव देखने को मिलेगा या नहीं। आज की संभावित प्लेइंग 11. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये 11-11 खिलाड़ी आज दोनों टीम में खेलेंगे।

भारत : कप्तान ऋषभ पंत, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, युजवेंद्र चहल

दक्षिण अफ्रिका : कप्तान टेंबा बावुमा, रीजा हेंडरिक्स, रासी वान दुसैन, डेविड मिलर, हेनरिक्स कालेसन, ड्वेन प्रिटोरियस, वेन पार्नेल, कैसिगो रबाडा, केशव महाराज, एनरिक नार्टजे, तबरेज शम्सी।

Loading...

Check Also

अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट में छात्र और शिक्षकों का अलग अंदाज़, मालवांचल यूनिवर्सिटी में 4 अप्रैल को फाइनल मुकाबले

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इंदौर : मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया ...