Breaking News

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, सर्विस लेन धंसने से खाई में गिरकर फंस गई कार

लखनऊ  : वह कहावत तो आपने सुनी होगी, ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’. कुछ ऐसा ही 302 किलोमीटर लंबे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ. एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह सर्विस लेन धंसने से एक कार खाई में गिरकर फंस गई. हालांकि कार में सवार चारों लोगों को सही-सलामत बाहर निकाल लिया गया, जबकि कार अभी भी फंसी हुई है. हादसा आगरा के डौकी इलाके में आज सुबह हुआ. कार सवार लोग आगरा से कन्नौज जा रहे थे. पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण एक्सप्रेसवे के सर्विस लेने के नीचे की मिट्टी बह गई थी. इस बीच कार जैसे ही यहां पहुंची वह धंस गई. हालांकि कार सवार लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. दूसरी तरफ, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में भी बड़ी दरार आने की ख़बर है. जिसके बाद प्रशासन ने काम शुरू करा दिया है.

करोड़ो का लागत से बनें लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सर्विस रोड धंस गई, जिसकी वजह से भीषण हादसा हो गया. लग्जरी गाड़ी 50 फीट गहरे गड्ढे के बीचों बीच फंस गई. कई घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. हादसे के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है.

बताया जा रहा है कि कार सवार कन्नौज जिले के रहने वाले थे. कार के मालिक ने कुछ दिन पहले ही इसे मुंबई में सेकेंड हैंड खरीदा था और मुंबई से अपने तीन दोस्तो के साथ इसे लेकर कन्नौज जा रहा था. बताया जा रहा है कि चारो युवकों ने रास्ते की जानकारी के लिए एक नेविगेशन एप की मदद ली थी. हालांकि पहले उन्होंने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का रूट नहीं लिया था और किसी तरह सर्विस रोड पर पहुंच गए. उन्हें पता नहीं चल पाया कि सर्विस रोड के नीचे की मिट्टी इतनी गीली है कि वह धंस जाएगी.

घटना के बाद युवकों को कार से निकाल लिया गया, लेकिन उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है. दूसरी तरफ, उत्तर प्रदेश सरकार का कहना है कि इस पूरे मामले में एक थर्ड पार्टी एजेंसी (राइट्स लिमिटेड) को जांच के लिए कहा गया है. 15 दिनों में वे रिपोर्ट सबमिट करेंगे.

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...