Breaking News

10 अक्टूबर तक का समय इन 5 राशियों के लिए वरदान !

सूर्योदयभारतसमाचारसेवा : ग्रहों की सीधी चाल हो या वक्री ये हर राशि को प्रभावित करते हैं. जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता या किसी नक्षत्र की चाल बदलती है, तो उससे सभी 12 राशियों के लोग सीधे तौर पर प्रभावित होते हैं, ऐसा ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में मान्यता है. ग्रहों की चाल कुछ राशियों के लिए शुभ साबित होती है वहीं, कुछ के लिए अशुभ. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की चाल 10 अक्टूबर तक कुछ राशियों के लिए अत्यंत शुभ साबित होने वाली है. ज्योतष शास्त्र के अनुसार जानते हैं कि ग्रहीय चाल किन राशियों के मंगलकारी साबित होने वाली है. 

मेष 


मेष राशि के जातकों के लिए 10 अक्टूबर तक का समय बेहद शुभ साबित होने वाला है. दरअसल इस दौरान बिजनेस में विस्तार होगा. परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन का योग बनेगा. साथ ही वाहन सुख का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है. कोई कीमती उपहार मिल सकता है. 

वृश्चिक

इस राशि के लोग 10 अक्टूबर तक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. घर में सुख की सुविधाओं का विस्तार होगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन का योग बनेगा. माता-पिता का सानिध्य प्राप्त होगा. व्यापार में धन लाभ हो सकता है. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. यह समय वरदान के समान साबित हो सकता है.

धनु

कार्यस्थल पर अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. धनु राशि के जातकों के लिए 10 अक्टूबर तक का समय किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान नया वाहन या मकान खरीद सकते हैं. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी का साथ मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के साथ-साथ स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. बिजनेस में धन लाभ की प्रबल संभावना है. जो लोग शिक्षा से जुड़े हैं, उनके लिए 10 तारीख तक का समय बेहद खास है. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है.

मीन

मीन राशि के जातक परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं. किसी साथी की मदद से नौकरी लग सकती है. रोजगार का नया अवसर मिलेगा. कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी. व्यापार में आर्थिक उन्नति का प्रबल योग है. इसके साथ ही 10 अक्टूबर तक का समय अत्यंत खास रहने वाला है. 

मकर

नौकरी में पदोन्नति का योग बनेगा. यात्रा से आर्थिक लाभ हो सकता है. माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा. बिजनेस में रुका हुआ आर्थिक कार्य पूरा होगा. किसी साथ से धन लाभ हो सकता है. नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. वाहन सुख का आनंद प्राप्त हो सकता है. प्रॉपर्टी का कार्य से धन लाभ होगा.

Loading...

Check Also

हस्तियों ने पर्यावरण एवं ग्लोबल गवर्नेन्स के मुद्दे पर छात्रों को जागरूक किया

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल के आमन्त्रण पर दुनिया की तीन नामचीन हस्तियों ...