Wednesday , July 6 2022
Breaking News

हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली वैकेंसी, ग्रेजुएट्स करें आवेदन

नई दिल्ली। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। दरअसल गुजरात हाईकोर्ट ने प्राइवेट सेक्रेटरी के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके लिए ग्रेजुएट उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। बता दें भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 31 मई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। आवेदक को आवेदन करने के लिए ऑफिशियल साइट hc-ojas.gujarat.gov.in पर जाना होगा। इस भर्ती के द्वारा गुजरात हाई कोर्ट में प्राइवेट सेक्रेटरी के कुल 15 पदों को भरा जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो इन पदों के लिए आवेदन करने की इच्छा रखने वाले अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पास होना चाहिए। साथ ही इंग्लिश अंग्रेजी शॉर्ट हैंड में 120 शब्द प्रति मिनट की स्पीड होनी आवश्यक है। उम्मीदवार के पास कंप्यूटर का ज्ञान होना चाहिए। वहीं आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से कम और 35 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। सरकारी नियम के अनुसार आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों को छूट प्रदान की जाएगी।

अधिसूचना के मुताबिक प्राइवेट सेक्रेटरी के पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 44,900 रुपये से लेकर 1,42,400 रुपये तक वेतन प्रदान किया जाएगा। आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 31 मई 2022 तक या उससे पहले ऑफिशियल वेबसाइट hc-ojas.gujarat.gov.in के माध्यम से इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Loading...

Check Also

असिस्टेंट सर्जन के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली। अगर आप मेडिकल के क्षेत्र में नौकरी की तलाश में हैं तो ये ...