Breaking News

सोमवार को हुई बैठक में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों की सोशल मीडिया पर ली क्लास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा जिनमे से एक सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल भी था। पीएम मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों की सोशल मीडिया प्रोग्रेस को लेकर क्लास ली। सभी मुख्यमंत्रियों को पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट्स को रोज सुबह 8 से 9 बजे के बीच रीट्वीट करने को कहा गया है। बैठक में सभी सीएम ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या की जानकारी दी। इसके अलावा बीते 100 दिनों में फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने की जानकारी भी अलग से दी गई। साथ ही सभी सीएम से उनके ट्वीट्स को पीएम द्वारा कितनी बार रीट्वीट किया गया, इसके बारे में भी जानकारी मांगी गई।

बैठक में विकास, सुशासन और गरीब कल्याण के मंत्र को साकार करने वाली केंद्र की योजनाओं को राज्यों में लागू करने के साथ प्रदेश सरकार की अन्य पहल की समीक्षा की गई । साथ ही बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का उदाहरण देते हुए सभी सीएम से कहा कि वह भी उन्हीं की तरह केंद्र सरकार की 17 योजनाओं का प्रचार-प्रसार सही तरीके से करें। बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने इन योजनाओ के बारे में अपनी प्रस्तुति दी। यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब इस बैठक में 2019 चुनाव से जुड़ी बातों पर चर्चा हुई। इसके साथ ही साल 2019 तक कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश, गुजरात, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पूर्वोत्तर के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Loading...

Check Also

स्थापित गांव को बेदखल कर विस्थापितों के पुनर्वास का कारनामा करेगी एसईसीएल, माकपा ने कहा- भूमि अधिग्रहण और अवार्ड के प्रावधानों के उल्लंघन के खिलाफ होगा आंदोलन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, कुसमुंडा (कोरबा)। कोरबा जिले के एसईसीएल कुसमुंडा क्षेत्र में तहसील दर्री के ...