Breaking News

सृजन घोटाले के जांच घेरे में सुशील मोदी

पटना : बिहार में हुए 1000 करोड़ रुपये के “सृजन घोटाले “में केंद्र सरकार ने सीबीआई जाँच की अनुमति दे दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 17 अगस्त को सीबीआई जाँच के लिए केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी।

सीबीआई जाँच की अनुमति मिलने से राजद धड़े में खुसी की,लहर छा गयी है।स्रजन घोटाले की सीबीआई जाँच में राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अब इस केस में सुशील मोदी की भ्रस्टाचार की परतें खुलेंगीं। दरअसल सृजन घोटाला 2007-2013 के बीच में हुआ था। उस समय बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और वित्त मंत्री सुशील मोदी थे। सूत्र बताते हैं कि इस पीरियड में सरकारी अनुदान को अपने निजी खातों में ट्रांसफर कर सरकारी पैसे का खूब बंदरबाट हुआ. जिसमें सुशील कुमार मोदी की संलिप्पतता निश्चित रूप से रही होगी। बैरहाल सीबीआई जाँच को लेकर राजद खुश है इस बहाने नीतीश कुमार और सुशील मोदी को घेरने का सुनहरा अवसर जो मिल गया है। आपको बताते चलें कि लालू प्रसाद यादव ने ही सृजन घोटाले की सीबीआई जाँच की मांग की थी। जिस पर मुख्यम्नत्री ने इस मामले में केंद्र सरकार से 17 अगस्त को लिखित अनुमति मांगी थी। इस मामले में हुयी कुल 14 एफआईआर में अभी तक 18आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं।

Loading...

Check Also

लोक दल के हजारों पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ सुनील सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का किया स्वागत

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, अलीगढ़। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह के नेतृत्व में लोक ...