Breaking News

सिन्धी मेट्रीमोनियल वेबसाइट के लिए मॉडल्स का हुआ फोटोशूट

करीब ढाई लाख सिन्धी सदस्यों का डाटा अब होगा ऑनलाइन, पारिवारिक मेलजोल से बढ़ेगी वैवाहिक रिश्तों की संख्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, ग्वालियर : सिंधी समुदाय के सदस्यों के बीच पारस्परिक मेलजोल बढ़ाने एवं विवाह योग्य युवक-युवतियों के लिए सुयोग्य जीवनसाथी का चयन सुगम करने के उद्देश्य से बनाई जाने वाली सिंधी मेट्रीमोनियल वेबसाइट के लिए मॉडल्स का फोटोशूट ग्वालियर में शिवपुरी रोड़ स्थित एंजॉय रिसॉर्ट में सम्पन्न हुआ। शिवांगी इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुए इस फोटोशूट में 12 प्रोफेशनल मॉडल्स ने हिस्सा लिया, जिनमें 6 फीमेल और 6 मेल मॉडल्स शामिल रहे। शिवांगी इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर अभिषेक शास्त्री के निर्देशन में 2 दिनों तक चले इस फोटोशूट सेशन में डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी जीएसएस फिल्म्स से सुहान और देव ने इन मॉडल्स के बेहतरीन फोटोज लिए। फैशन लेबल एथनिक पोशाक की डिजाइनर प्रीति शर्मा के खूबसूरत परिधानो में सजे सिया चौहान, डिम्पी, प्रिया, तरुण वर्मा, राहुल गुप्ता, अनुज, विनोद वर्मा आदि मॉडल्स का मेकओवर निधि शर्मा ने किया, वहीं प्रियांशी फायरवर्क्स के मदन सिंह शेखावत ने शानदार आतिशबाजी कर फोटोशूट को लाजवाब बनाया। अक्षरा वीएफएक्स के गोपाल हरितवाल ने तकनीकी सहयोग किया।

वेबसाइट की प्रमोटर कविता आहूजा लवहाटे ने बताया कि करीब चार साल की मेहनत के बाद उन्होंने दुनियां भर से करीब ढाई लाख सिंधियों का डाटा एकत्रित कर विवाह योग्य युवक- युवतियों को प्रोफाइल के अनुसार शॉर्टलिस्ट किया है। इसमें भारत के विभिन्न शहरों के अलावा दुबई, नाईजीरिया, यूएसए, यूके, इंडोनेशिया सहित विश्व के कोने-कोने से सिन्धी परिवारों को जोड़ा गया है। वेबसाइट पर उपलब्ध होने वाली वैवाहिक प्रोफाइल्स में डॉक्टर, इंजीनियर्स, बिजनेसमैन, एंटरप्रेन्योर, सीए, सीएस, राजकीय और पब्लिक सेक्टर यूनिट्स के कर्मचारी आदि सम्मिलित हैं, जिन पर इच्छुक परिवार व युगल आपस में सम्पर्क कर उपर्युक्त जीवनसाथी की तलाश कर सकते हैं। कविता आहूजा लवहाटे का कहना है कि सिन्धी समुदाय को एकजुट करने के इस अभियान में उन्होंने व्हाट्सएप पर करीब 2 लाख परिवारों के ग्रुप्स भी बनाए हैं, ताकि वैश्विक स्तर पर सिन्धी परिवारो के बीच दूरियां समाप्त कर आपसी संवाद और मेलजोल कायम किया जा सके।

प्रमोटर कविता आहूजा लवहाटे के अनुसार वेबसाइट पर कुंवारे लड़के लड़कियों के अलावा विधुर, विधवा, तलाकशुदा व्यक्तियों के लिए भी अलग से सेक्शन दिया जाएगा, जिसमें वे मनवांछित जीवनसाथी की खोज कर पाएंगे। व्हाट्सएप ग्रुप्स पर भी महीने में करीब 150 वैवाहिक प्रोफाइल्स की शेयरिंग की जाती है और लगभग इतने ही युवक-युवतियों की ओर से सम्पर्क किया जाता है। उल्लेखनीय है कि शिवांगी इवेंट्स एंड इंटरटेनमेंट भारत भर में वैवाहिक कार्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन करता आ रहा है।

Loading...

Check Also

ईएसजी हेल्प से पर्यावरण संरक्षण एवं विकास को बढ़ावा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : ईएसजी असल में एन्वायर्नमेंटल, सोशल और कॉर्पोरेट गवर्नेंस का संक्षिप्त ...