Breaking News

सऊदी अरब से अगर उसे नहीं निकाला गया तो यह लोग उसे मार देंगे या वह मर जाएगी

नई दिल्ली / संगरूर। पंजाब की एक महिला  का वीडियो सामने आया है जो बहुत ही दर्दनाक है और इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी लगेगा की उस महिला के साथ अन्याय हो रहा है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो को उस महिला ने हिम्मत करके रिकॉर्ड किया और जब वह इसे रिकॉर्ड कर रही थी इस समय बीच-बीच में फूट-फूट कर रो रही घबराई हुई इस अज्ञात महिला ने संगरूर के सांसद भगवान भगवंत मान को संबोधित करते हुए गुहार लगाई है कि वह एक बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है और एक साल पहले सऊदी अरब के द्वादमी नामक शहर में आई थी।

वीडियो में उस महिला ने कहा कि उसे कई-कई दिनों तक खाना नहीं दिया जाता। ये ही नहीं  कमरे में बंद करके बाहर से ताला जड़ दिया जाता है, मारा-पीटा जाता है और तरह-तरह तरह की यातनाएं दी जाती हैं। बिलकुल नर्क के जैसे ही रखा जाता है। महिला के मुताबिक उसके अपने बच्चे हैं। पारिवारिक स्थिति बताते हुए उसने कहा कि उसकी मां बहुत बीमार है, उसका ऑपरेशन होना है और वह उनके पास लौटना चाहती है, वह रोते-रोते पंजाब के युवक-युवतियों से अपील भी कर ही है कि वह भूल कर भी सऊदी अरब ना आएं क्योंकि यहां पर ना केवल शोषण होता है बल्कि यातनाएं भी दी जाती हैं।

महिला ने वहा के कानून से भी बचाव की गुहार लगाई थी लेकिन पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की, उल्टा उसे डरा-धमकाकर और मारपीट कर वापस उसी घर में छोड़ दिया गया। अंत में उसने भगवंत मान से याचना कर ही है कि वह उसे वहां से निकाल दें क्योंकि उन्होंने होशियारपुर की एक महिला को भी बचाया था। वीडियो के अंत में वह रोते बिलखते कह रही है कि अगर उसे नहीं निकाला गया तो यह लोग उसे मार देंगे और वह मर जाएगी।

Loading...

Check Also

बिरसा मुंडा हॉकी स्टेडियम बैठने की क्षमता वाला दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है : एफआईएच

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, राउरकेला : अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने कहा कि नया बिरसा ...