Breaking News

शैलेंद्र कुमार भारती बने चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवा मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ: “चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवा मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन” “स्वास्थ्य भवन” के चुनाव संपन्न हो गए “व्यवस्था परिवर्तन” के उद्देश्य को आगे बढ़ाने का जिम्मा सौंपते हुए, कार्यालय की विषम परिस्थितियों के बीच अधिकारियों और कर्मचारियों ने “शैलेंद्र कुमार भारती” को “एसोसिएशन” का “अध्यक्ष” चुन लिया ।

“शैलेंद्र कुमार भारती” इससे पहले “दीप आंदोलन” के मुखिया भी रहे हैं,यही नहीं “साल 2006” में प्रमोशन की “समय सीमा” को खत्म करा कर,हजारों अधिकारियों और कर्मचारियों को इसका लाभ भी “शैलेंद्र कुमार भारती” दिला चुके हैं । शैलेंद्र एक समाजसेवी होने के साथ-साथ जनता के हितों को ध्यान में रखने वाले,यूपी के एक ऐसे वाहिद इंसान हैं,जो “अंतरराष्ट्रीय मुद्दों” पर भी मुखर अंदाज में अपनी बातों को बयां करते रहे हैं,फिर चाहे वह “2020” में पटाखो को “पूर्णतया प्रतिबंधित” करने की मुहिम का,सफल नेतृत्व करना हो या फिर “कर्मचारियों” और “अधिकारियों” की आवाज को “आम-जनमानस” के “साथ-साथ” सरकार के कानों तक पहुंचाना बेहद सफल अंदाज में शैलेंद्र ने हमेशा “जनता की आवाज” को जहां एक तरफ “समाजसेवी” बनकर उठाया है,तो वहीं “अधिकारियों” और “कर्मचारियों” की मांगों के लिए,”सड़क से लेकर संसद तक” आवाज भी बुलंद की है। इस बार “शैलेंद्र” “स्वास्थ्य एवं चिकित्सा मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन” का “अध्यक्ष” बनकर अपने लक्ष्य को निर्धारित करने का संकल्प ले चुके हैं।

एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारीयो के रूप में महामंत्री ज्ञान सिंह,वरिष्ठ उपाध्यक्ष लोकेश यादव,कनिष्ठ उपाध्यक्ष अविनाश यादव,कोषाध्यक्ष मनोज यादव,वरिष्ठ संयुक्त मंत्री अमित चौधरी, कनिष्ठ संयुक्त मंत्री मनीष शर्मा, संगठन मंत्री आकांक्षा शुक्ला,सहित ऑडिटर के पद पर गौरव सिंह को चुना गया है। फिलहाल “अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार भारती” के नेतृत्व में एसोसिएशन ने “मिनिस्ट्रियल स्टाफ” की सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए, अपना लक्ष्य निर्धारित कर लिया है। जिस पर आने वाले समय में संगठन पूरी तन्मयता के साथ ,संकल्प लेकर कार्य भी करेगा।

Loading...

Check Also

चौधरी चरण सिंह, नरसिम्हा राव और स्वामीनाथन को भारत-रत्न दिए जाने का स्वातगत, लोहिया और कांशीराम को भी भारत-रत्न देने की मांग : चित्तरंजन गगन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना। राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह एवं ...