Breaking News

शरद गुट से जद [ यू ] के छोटू भाई वसावा कार्यकारी अध्यक्ष व सांसद अली अनवर उपाध्यक्ष नामित

पटना : जदयू के बागी नेता शरद यादव ने अपने दल के कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में आपसी सहमति से पार्टी के पदाधिकारियों के नामों पर मुहर लगाई गई। शरद यादव ने रमई राम को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया।

शरद यादव की ओर से जारी की गई सूची के अनुसार छोटू भाई वसावा को शरद दल की जदयू का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया। राज्यसभा सांसद अली अनवर को उपाध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपा गया है।

पार्टी के अरूण श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए कहा कि सभी की सहमति के साथ पदाधिकारियों के नामों का चुनाव किया गया है। शरद यादव ने कहा कि हमारा लक्ष्य साझी विरासत को बढ़ावा देना है और इसके लिए हम सब मिलकर काम करेंगेे।

जनता दल (यूनाइटेड) के बागी नेता शरद यादव ने शनिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव की तिथि की घोषणा करने में देरी करने के निर्वाचन आयोग के निर्णय पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह ‘अच्छी बात नहीं है’ और इससे आयोग की विश्वसनीयता पर सवाल उठेंगे. पत्रकारों से बात करते हुए यादव ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का टर्नओवर एक साल में बेतहाशा बढ़ जाने का जिक्र करते हुए भाजपा पर दोहरे मानदंड अपनाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा का खुद के लिए अलग और विपक्षी पार्टियों के लिए अलग मानदंड रखती है. गुजरात चुनाव की तिथि की घोषणा करने में देरी किए जाने पर उन्होंने कहा, “पहली बार ऐसी चीजें हो रही हैं. मुझे नहीं लगता कि यह सही है.”

उन्होंने कहा, “लोग लंबे समय से चुनाव आयोग पर विश्वास करते आए हैं और इसकी विश्वसनीयता पर भरोसा करते हैं. गुजरात चुनाव की तिथि की घोषणा न करना अच्छी बात नहीं है.” यादव ने कहा, “लोकतंत्र हमारे संविधान की प्रेरक शक्ति है और चुनाव आयोग को अपनी विश्वसनीयता बनाए रखनी चाहिए.”

Loading...

Check Also

बिहार में शुरू हुई जाति आधारित गणना 

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, पटना : बिहार में आज से जाति आधारित जनगणना की कवायद ...