Breaking News

वकील हत्याकांड: अधिवक्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, मुख्यमंत्री का जलाया पुतला

अशाेक यादव, लखनऊ। शाहजहांपुर कचहरी परिसर में वकील की हत्या हो जाने के बाद प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में वकील आक्रोशित हो गए हैं। बुधवार को लखनऊ में डीएम कार्यालय के बाहर वकीलों ने प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री का पुतला जलाया है।

पुलिस की लापरवाही और उदासीन रवैये को लेकर वकीलों ने सड़क को जाम कर दिया और पुलिस व प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान वकीलों ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा और पूरे मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि वकील भूपेंद्र गुप्ता की हत्या उसी के साथी वकील सुरेश गुप्ता ने की थी। जानकारी के अनुसार भूपेंद्र ने सुरेश पर 24 अलग-अलग केस कर दिए थे। इसमें चोरी और डकैती जैसे गंभीर आरोप भी थे।

इससे सुरेश लगातार परेशान चल रहा था और आखिरकार उसने भूपेंद्र को गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी सुरेश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सुरेश ने हत्या करने की बात मीडियाकर्मियों के सामने भी कबूली और कहा कि इस हत्या को करने का उसे कोई अफसोस नहीं है।

दरअसल बीते सोमवार को शाहजहांपुर कचहरी में एक सनसनीखेज वारदात हुई थी। जहां तीसरी मंजिल स्थित ACJM ऑफिस में अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस घटना से पूरे कचहरी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। आनन-फानन में मौके पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई थी। पुलिस ने मौके से 315 बोर का तमंचा बरामद किया था। वारदात के समय ऑफिस में कोई भी मौजूद नहीं था।

Loading...

Check Also

लखनऊ: डीएम ने रैन बसेरों में रहने वालों के लिए शुरू किया कपड़ा बैंक

अशाेक यादव, लखनऊ। लखनऊ जिला प्रशासन व नगर निगम ने रैन बसेरा में रहने वाले लोगों ...