Breaking News

रेट्रो ग्‍लैम लुक में प्राची देसाई ने कराया फोटोशूट

मुंबई। लंबे समय से खबरों से दूर प्राची देसाई चर्चा में आ गई हैं। प्राची देसाई ने एग्जिबिट मैगजीन (Exhibit Magazine) के लिए फोटोशूट कराया है। अपने नए फोटोशूट की तस्‍वीरें प्राची ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

एग्जिबिट मैगजीन  के लिए कराए फोटोशूट में प्राची रेट्रो लुक में दिखी हैं। अपने ग्‍लैमरस अंदाज से प्राची एक बार फिर लोगों को बअपना दीवाना बनाने की फिराक में हैं।

‘एक विलन’ के आइटम सॉन्‍ग और ‘रॉक ऑन 2’ में नजर आने के बाद से प्राची गायब सी हो गई थीं। बीते काफी समय से प्राची न तो खबरों में रहीं न ही सुर्खियों में। अब उन्‍होंने फिर से अपनी वापसी की तैयारी शुरू कर दी है।

प्राची ने एकता कपूर के शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। जी टीवी पर टेलिकास्‍ट होने वाले शो ‘कसम से’ से प्रची ने ग्‍लैमर की दुनिया में कदम रखा था।

बॉलीवुड में एंट्री के बाद प्राची का छोटे पर्दे से नाता काफी हद तक टूट सा गया है। उसके बाद वह केवल कॉमेडी शो में फिल्‍म के प्रोमोशन के लिए ही नजर आई हैं।

बॉलीवुड में प्राची अबतक 10 फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। उन्‍होंने साल 2008 में फिल्‍म ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्‍म ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘अजहर’, ‘बोल बच्‍चन’ जैसी फिल्‍में प्राची की यादगार फिल्‍म में से हैं।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...