Breaking News

राशिफल 02 दिसंबर 2021

मेषः- गुरुवार का दिन किसी भी नए उद्यम के लिए एक अच्छा समय है। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे।

वृषभः- गुरुवार का दिन प्रेम संबंधों के लिए काफी शुभ है। नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं।

मिथुनः- गुरुवार का दिन आप नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन आरामदायक रहेगा।

कर्कः- गुरुवार का दिन संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है।

सिंहः- गुरुवार का दिन परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आप के लिए चिंता का विषय हो सकती है।

कन्याः- गुरुवार का दिन पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे।

तुलाः- गुरुवार का दिन आप अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे और परिवार के बुजुर्ग सभी उपक्रमों में खुशी-खुशी आपकी मदद करेंगे।

वृश्चिकः- गुरुवार का दिन आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ेगा। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे।

धनुः- गुरुवार के दिन छात्रों और श्रमिक वर्ग के लिए दिन शुभ नहीं है किन्तु आपको अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की प्राप्ति के प्रति गतिशील रहना चाहिए।

मकरः- गुरुवार का दिन आप अनावश्यक जटिलताओं में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है।

कुंभः- गुरुवार के दिन आपकी मेहनत रंग लाएगी. आपको मेहनत का फल मिलेगा। जीवन साथी के साथ आनंददायी समय बीतेगा। परिवार के सदस्यों से संबंध मधुर रहेंगे।

मीनः- गुरुवार के दिन नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान कर सकता हैं। विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है।

Loading...

Check Also

राशिफल 20 जनवरी 2022

मेष राशि आज आपके मन में नए– नए विचार आएंगे। आप कुछ ज्यादा ही जोश ...