Breaking News

यूपी: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए निर्देश

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आये ​फरियादियों की उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कैम्प कार्यालय पर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने जनसुनवाई के दौरान एक-एक व्यक्ति की समस्या को पूरी गम्भीरता से सुना।

समस्याओं के निराकरण के लिये विभिन्न जिलों के जिलाधिकारी, पुलिस अधिकारी से बात की। जनता दर्शन में बुजुर्ग, महिलाएं, पुरूष, दिव्यांग समेत सैकड़ों लोगों ने उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य के समक्ष अपनी समस्यायें बताई।

समस्याओं में मुख्य रुप से राशन न मिलना, अवैध कब्जा, पट्टा, पेन्शन, ऋणमाफी, नौकरी, मारपीट, राजस्व अधिक्रमण, प्रधानमंत्री आवास, मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत आवास, चक मार्ग, मृतक आश्रित को नौकरी, सड़कों, जमीनी विवाद, चिकित्सा सहायता, आर्थिक सहायता दिलाने के लिये मदद मांगी गई।

जनता दर्शन में आए लोगों से उपमुख्यमंत्री ने स्वयं आगे बढ़कर उनके पास जाकर उनकी समस्याएं सुनी तथा त्वरित निराकरण के लिये अधिकारियों को निदेर्शित किया।

मरीजों के इलाज के लिये उपमुख्यमंत्री ने आर्थिक सहायता दिलाने का विश्वास दिलाया और प्रत्येक व्यक्ति की हर सम्भव मदद के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये। उपमुख्यमंत्री ने कमिश्नर लखनऊ, जिलाधिकारी प्रयागराज, भदोही, रायबरेली, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सहित शासन के कई उच्चाधिकारियों से समस्याओं के निराकरण के बाबत दूरभाष पर वार्ता भी की।

Loading...

Check Also

लखनऊ: समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक हुई सम्पन्न

अशाेक यादव, लखनऊ। राजधानी में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी की ...