Breaking News

मुलायम सिंह यादव के भतीजे और बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव कोरोना संक्रमित

अशाेेेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के भतीजे और बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। उन्हे सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यूनीवसिर्टी के कोरोना मैनेजमैंट के नोडल अधिकारी डा.रमाकांत रावत ने रविवार को बताया कि धर्मेन्द्र यादव को 13  जून की रात नौ बजे के करीब सैफई के कोविड अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

उनसे जुड़े करीब 12 लोगो का टेस्ट भी कराया गया है जिनकी विस्तार से रिर्पोट का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पूर्व सांसद को पिछले चार दिनों से बुखार आ रहा था। उन्होंने अपना सैंपल 11 जून को लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कालेज में दिया था। 12 जून को उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आ गई।

उसके बाद शनिवार की देर रात को उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। यादव के गनर गिरिराज की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि ड्राइवर विजय यादव सहित सैफई स्थित आवास पर रहने वाले तीन-चार अन्य लोगों का सैंपल लिया गया है। धर्मेंद्र यादव 10 जून को सैफई से दिल्ली गए थे, इसके बाद 11 जून को इलाहाबाद पहुंचे थे।

असल मे बदांयू की सांसद संधमित्रा मौर्य के निर्वाचित होने पर धर्मेंद्र यादव ने याचिका दायर की हुई है जिसकी सुनवाई के लिए वो इलाहाबाद गये हुए थे वहीं पर उन्हें बुखार की शिकायत हो गई थी। इसके बाद रात में ही लखनऊ पहुंच गए थे जहां पर उनका सैंपल लिया गया।

एसडीएम हेम सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र यादव कोविड अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। उनके आवास के आसपास के इलाके को सैनिटाइज कराया गया है । पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव कुछ अस्वस्थ महसूस कर रहे थे।

Loading...

Check Also

शिलापट्ट से गुर्जर शब्द हटाने के विरोध में महापंचायत का ऐलान, CM योगी ने दादरी में किया था अनावरण

अशाेक यादव, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 22 सितंबर को दादरी के मिहिर भोज ...