Breaking News

मुम्बई में मूवी डेट पर सुहाना खान , अनन्या पांडे व शनाया कपूर

मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (17) बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार डॉटर्स में से एक हैं. लंदन में पढ़ाई कर रहीं सुहाना दीवाली की छुट्टियों के लिए मुंबई आई हैं. शनिवार रात सुहाना ने अपने दोस्तों के साथ मूवी डेट एन्जॉय की. बता दें, दीवाली के मौके पर दो फिल्में आमिर खान की सीक्रेट सुपर स्टार और अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज हुई है. इन दोनों फिल्मों में से सुहाना की पहली पसंद बेशक आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बनी.

 सुहाना अपनी दो करीबी दोस्त चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ मुंबई के एक थिएटर के बाहर स्पॉट की गईं. सुहाना यहां व्हाइट स्लीवलेस टॉप और डेनिम लुक में दिखीं. शनाया को ब्लैक टॉप और मिलिट्री प्रिंटेड जीन्स में देखा गया. जबकि अनन्या कपूर मिलिट्री प्रिंटेड जैकेट, व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स में नजर आईं.

बताते चलें कि मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल में दसवी की पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना फिलहाल लंदन में आगे की पढ़ाई कर रही हैं. पिता की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं. वह एक्टिंग का शौक रखती हैं. स्कूल कम्पटिशन में वह अपनी एक्टिंग की कला दिखा चुकी हैं.

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी.

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय रेल संग्रहालय : भारतीय रेल की 170 वर्षीय विरासत को सहेजे हुए गर्व का अनुभव कराता है…

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : राष्‍ट्रीय रेल संग्रहालय, भारतीय रेल के 170 वर्षों की समृद्ध ...