Breaking News

मुख्यमंत्री जी बुन्देलखण्ड में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे बनाना चाहते है : डाॅ0 दिनेश शर्मा

लखनऊ / ललितपुर / कानपुर देहात : उपमुख्यमंत्री डाॅ0 दिनेश शर्मा ने महोबा जिले के चरखारी, झांसी जिले के मऊरानीपुर, ललितपुर, कानपुर देहात जिले के पुखरांया में रैलियां कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की। डाॅ0 दिनेश शर्मा ने कहा कि कमल खिलने से ही चमकेंगे नगर – निकाय।जनसभा को सम्बोधित करते हुए डाॅ0 शर्मा ने कहा कि देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास करके देश व प्रदेश में सरकार बनवाई व छप्पर फाडकर वोट दिया। प्रदेश के बुन्देलखण्ड में विधानसभा की 19 की 19 सीटो पर भाजपा का परचम लहराया। मा0 योगी जी बुन्देलखण्ड के विकास के लिए विशेष ध्यान दे रहे है। यदि प्रदेश में सरकार हो और नगर में न हो तो नगर का विकास रूक जाता है इसलिए भाईयो केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई है तो नगर पालिकाओं में भी सरकार बनाइये। जिससे नगर पालिकाओं का विकास भी तेजी से होगा और नगर की दशा व दिशा में भी बदलाव आयेगा।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जी से बात हुई है वह बुन्देलखण्ड में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे बनाना चाहते है और बुन्देलखण्ड से बेरोजगारी समाप्त करने के लिए उद्योग लगाना चाहते है और बुन्देलखण्ड मे जो भी उद्योग लगाए जाएगें उनमें काम करने वाले कर्मचारी, मजदूर आदि बुन्देलखण्ड के लोग होंगे। उद्योग लगाने वालों के कर्मचारियों के लिए पानी, बिजली के साथ आवास भी सरकार बनाकर देगी।
डा दिनेश शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रगति सोपानों की लिस्ट में सबसे ऊपर सड़क, बिजली, पानी है। उन्होंने कहा कि बुन्देलखणड को पर्यटन के क्षेत्र में बिशेष बनाने हेतु प्रयास जारी है। केंद्र और प्रदेश के साथ स्थानीय स्तर पर भी प्रशासन में एक ही पार्टी का शासन हो तो विकास की नदियां बह उठती हैं। उन्होंने कहा हमने उत्तरप्रदेश में किसानों का कर्ज माफ किया इसके आलावा लघु और सीमान्त कृषकों के लिए कृषि जरूरतों में बहुत सुविधाएं प्रदान की। आज मैं आप सब मत दाताओं से समर्थन को कर्ज के रूप में मांग रहा हूँ आप सब हमारे प्रत्याशी का समर्थन करें हमारे पक्ष में मतदान करें। हम विकास के रूप में व्याज समेत आपके इस समर्थन रूपी कर्ज को वापस करेंगे। विपक्षी दलों ने इस देश को प्रगति से काफी दूर रखा अब भाजपा इसे बहुत आगे तक ले जाएगी।

Loading...

Check Also

जाति के आधार पर आँकड़े जुटाकर ही किया जा सकता है पिछड़ेपन का निदान: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, पटना‌: दुनिया भर के देश और सरकारें अपनी योजनाओं, बजट आवंटन, विभिन्न ...