Breaking News

महंगाई के खिलाफ RJD ने किया प्रदर्शन, PM व CM का पुतला फूंका

पटना। राष्ट्रीय जनता दल ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ आज पूरे राज्य में प्रखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराते हुए उनका पुतला जलाया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आह्वान पर बढ़ती महंगाई के खिलाफ दो दिवसीय राज्यव्यापी आंदोलन के पहले दिन रविवार को कार्यकर्ताओं ने प्रखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।

कई जगहों पर राजद कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी और खाली सिलेंडर के साथ विरोध प्रदर्शन किया । पटना के संपतचक में युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल को रस्सी से खींच कर रैली निकाली । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मौके पर कहा कि महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है लेकिन केंद्र और राज्य सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है।

पेट्रोल और डीजल के साथ ही खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमत से हर कोई परेशान है। उन्‍होंने कहा कि केंद्र और राज्य की जनविरोधी इस सरकार को हटाने के बाद ही लोगों को राहत मिलेगी। महंगाई के खिलाफ दो दिवसीय राज्यव्यापी आंदोलन के दूसरे दिन 19 जुलाई को राजद के कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।

लालू प्रसाद यादव ने पांच जुलाई को राजद के स्थापना दिवस समारोह में पार्टी कार्यकर्ताओं को महंगाई के खिलाफ आंदोलन शुरू करने का आह्वान किया था। श्री यादव ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने समर्थकों को संदेश दिया, “महंगाई के खिलाफ 18-19 जुलाई को राजद का विरोध प्रदर्शन हो रहा है । भ्रष्टचार, महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है। इस सरकार का मुखरता से विरोध करो।”

Loading...

Check Also

चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री चुनना राहुल गांधी का साहसिक निर्णय है: सुनील जाखड़

चंडीगढ़। कांग्रेस की पंजाब इकाई के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने शुक्रवार को कहा कि नए ...