Breaking News

भाजपा का बस चले तो यह इतिहास भी बदल दें, किंतु उनके बस में यह नहीं है : अखिलेश यादव

मेरठ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि ‘ताजमहल को देखने दुनिया के ताकतवर राष्ट्रपति भी आते हैं। भाजपा का बस चले तो यह इतिहास भी बदल दें, किंतु उनके बस में यह नहीं है।’ अखिलेश एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

मेरठ में सिवालखास के पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी को आर्शीवाद देने आए सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि ‘भाजपा वाले साथ में अफीम लेकर चलते हैं तथा मुद्दा नहीं होता वहां पर वह अफीम बांट देते हैं।
अखिले ने गुजरात चुनाव पर कहा कि ‘वहां पर 5 सीटों से ज्यादा भागीदारी मिली तो वह जाएंगे। अभी राहुल गांधी ने नहीं बुलाया है।’ बसपा प्रमुख मायावती से गठबंधन पर सपा प्रमुख ने कुछ नहीं कहा। नोटबंदी व जीएसटी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘इससे भयावह बेराजगारी फैली है। आगरा जैसी सड़क पीएम भी नहीं बना पाएंगे।’ उन्होंने कहा कि उनकी बनाई सड़कों पर फाइटर प्लेन उतर रहे हैं।
सपा प्रमुख ने यह भी कहा कि यदि ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताजमहल जाएंगे तो इससे समाजवादी सबसे ज्यादा खुश होंगे।’ उन्होंने कहा कि सूबे की डबल इंजन वाली सरकार ने आशा, रसोईया, किसानों और गरीबों की उम्मीदों को तोड़ा। निकाय चुनाव पर बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि ‘निकाय चुनाव अकेले सिंबल पर लड़ेगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यदि वह मेयर जितायेंगे तो एक बड़ा संदेश जाएगा।
आयोध्या राम मंदिर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘हम संविधान और कोर्ट का सम्मान करते हैं। जो करेगा कानून करेगा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘मेरे परिवार का चक्कर छोड़े और वह अपने पर ध्यान दें। बता दें कि पिछले दिनों पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी का निकाह हुआ था, जिसके चलते पूर्व मुख्यमंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज नवविवाहिता को आर्शीवाद देने के लिये यहां पर आये थे। इस दौरान उन्होने पार्टी पदाधिकारियों से निकाय चुनाव को लेकर भी काफी देर तक चर्चा की।

Loading...

Check Also

सूर्यकुमार यादव का जलवा कायम, नाबाद 112 रनों की पारी में सात चौके और नौ छक्के !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : राजकोट में आमतौर पर सूर्य की चमक शाम पांच बजे ...