Breaking News

बीजेपी सरकार में हुई ब्राह्मणों की हत्याएं: सतीश चंद्र मिश्र

राहुल यादव, लखनऊ। शुक्रवार को प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी की शुरुआत बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र  के नेतृत्व में श्री राम जन्म भूमि अयोध्या से हुई। आज सुबह सर्वप्रथम  सतीश चंद्र मिश्र ने श्री राम जन्म भूमि में श्री रामलला का आशीर्वाद प्राप्त किया । तत्पश्चात हनुमान गढ़ी में श्री हनुमान जी का दर्शन कर पवित्र सरयू नदी की आरती-पूजन किया ।

 उसके बाद अयोध्या में स्थित तारा जी रिसोर्ट में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी में  सतीश चंद्र मिश्र ने उपस्थित प्रबुद्ध जन खास कर बड़ी संख्या में उपस्थित ब्राम्हण समुदाय को सम्बोधित किया ।  
सतीश चंद्र मिश्र  ने कहा कि 2007 में सभी समुदाय के लोगों ने खास कर दलित व् ब्राम्हण समुदाय के लोगों द्वारा आपस में भाईचारा बनाकर पार्टी को भारी समर्थन देकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई गई थी आज फिर समय की मांग है कि 2022 के चुनाव में फिर ये भाईचार बने और बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बने ताकि ब्राम्हण समाज का मान-सम्मान फिर से कायम हो सके । पिछली बार 2007 में सरकार बनने पर तत्कालीन मुख्यमंत्री एवं हमारी नेता मायावती ने ब्राम्हण समाज को सत्ता में बढ़ – चढ़कर भागीदारी और सम्मान दिया था । जाति विशेष को वर्तमान बीजेपी सरकार द्वारा निशाना बनाया जा रहा है । यदि लगभग 13 प्रतिशत ब्राम्हण तथा 23 प्रतिशत दलित मिल जाए एवं अन्य समुदाय का भी समर्थन मिल जाए तो सरकार बीएसपी की ही बनेगी । ब्राह्मण समाज बुद्धिमान है बीजेपी से सवाल करेगा । बीजेपी सरकार में सैकड़ों की संख्या में ब्राह्मणों की हत्याएं हुई हैं । बीजेपी की सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है । इन्होने तो भगवान श्रीराम के नाम पर लाखों करोड़ों रूपये चन्दा जमा किया है लेकिन लगभग एक साल में अभी मंदिर की नींव भी ठीक से खुद नहीं पाई है ।  मिश्र ने यह भी कहा कि ख़ुशी दुबे जो नाबालिग है , उसे गलत तरीके से एक साल से इस सरकार ने जेल में बंद किया हुआ है , हम उसे हर तरह की कानूनी सहायता देने को तैयार हैं ।

Loading...

Check Also

शिलापट्ट से गुर्जर शब्द हटाने के विरोध में महापंचायत का ऐलान, CM योगी ने दादरी में किया था अनावरण

अशाेक यादव, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 22 सितंबर को दादरी के मिहिर भोज ...