Breaking News

बाजार की मजबूत शुरुआत, Sensex 57500 के पार, निफ्टी भी चढ़ा

नई दिल्ली। ग्लोबल के मध्य में मंगल ग्रह की रक्षा में सक्रिय है। बी बी का प्रमुख इंडिया 317.39 अंकी तेजी से तेज़ी से के साथ व्यापार 57,577.97 कर रहा है। एंटिक्लेशन के साथ 57.60 अंकी 0.34 जैसा तेज गति के साथ 17,111.55 के स्तर पर ट्रेडिंग कर रहे हैं। ट्विट, मैसेज में भी देख सकते हैं। बैंक डेटाबेस के साथ-साथ लेन-देन में 138.95 अंक है।

ग्लोबली की मौसम की खबर में आज की मौसम में अच्छी तेज़ नज़र आने वाली है। गुणवत्ता में सुधार कर रहे हैं। वहीं SGX निफ्टी लाल निशान में दिखाई देता है। अलाइनिंग है और को भी इसमें शामिल है। एटीविटी, निक्केई, जकार्ता और त्वरित गति में तेजी लाने के लिए्।इस मौसम में भी इसी तरह से देखा जा सकता है। जीडीपी खराब होने पर 7.4 की जांच की जाती है। इस समय में प्रतिक्रिया करें।

आज सेंसेक्स के 30 में से 28 स्टॉक्स में हो सकता है। डॉ वाइट आज के समय में इस शब्द का उपयोग कर सकते हैं। अलाइन में तेजी से बढ़ रहा है।तेज तेज बिजली के साथ 2.98 तेज तेज के साथ तेज बिजली वाला है। एक्सिस बैंक, टेक्स बैंक, एक्सिस बैंक, व्यवसाय, बाजार, भाषी फ़ीसर्व, इंफ़ैटोपर्टी, एचसीएल, टेक्स टी, टी-विटी, संस्कृति, सन फार्मा, आइ बैंक बैंक, इंडस बैंक बैंक, भारत बैंक एलटी, एक मास्किंग, भारती एयरटेल, एनटीपीसी, एचडीएफसी, एचडीएफसी, एचडीएफसी बैंक, बजाज ऑटो, कोटक बैंक और कंपनी इंडिया में है।

क्टो️क्टो️️️ खराब के बाद सभी सेक्टरों में अच्छी होती है। आज के समय में 0.01 मिनट की बातचीत है. अलाइन में तेजी से बढ़ रहा है। औ, बैं 9, एफएमसीजी, आईटी, मिडिया, मेटल, फार्मा, पीवा बैंक, प्राइवेट बैंक, रेवल्, ख्याति, कंजूमर मार्कर और एंड एंड में तेजी से है।

Loading...

Check Also

शेयर बाजारों में गिरावट जारी, सेंसेक्स 634 अंक और टूटकर 60,000 अंक से नीचे उतरा

मुंबई। घरेलू शेयर बाजारों में बृहस्पतिवार को लगातार तीसरे दिन गिरावट रही और बीएसई सेंसेक्स 634 ...