Breaking News

बनासकांठा में बोले राहुल गाँधी , हम बदला नहीं लेंगे पर गुजरात को बदलेंगे

बनासकांठा : राहुल गाँधी इन दिनों मिशन गुजरात पर हैं. रविवार को उत्तरी गुजरात में दौरे के दूसरे दिन है राहुल ने बनासकांठा में कहा है हम बदला नहीं लेंगे पर गुजरात को बदलेंगे. इसके अलावा राहुल ने कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को पीएम मोदी की सीधे तौर पर गलती बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात में सचमुच में विकास पागल हो गया है. इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ध्यान रखते हुए उन पर निजी बयानबाजी न करने को कहा है. इसके अलावा बनासकांठा से दांता के रास्ते में लोगों के बीच उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति बदले की नहीं बल्कि गुजरात को बदलने की है. राहुल ने रास्ते में कई जगह रुके. एक जगह वह बच्चों को चॉकलेट भी बांटते नजर आए.

राहुल गुजरात के छह जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान वह कई जनसभाएं और रैलियां करेंगे. इससे पहले राहुल सौराष्ट्र, सेंट्रल गुजरात और दक्षिण गुजरात का चुनावी दौरा कर चुके हैं. इससे पहले शनिवार को राहुल बनासकाठा के मशहूर अंबाजी मंदिर भी गए थे. वहां उन्होंने आरती की और साथ ही वह गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर भी गए.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट को लेकर हमले पर भी सफाई दी. उन्‍होंने कहा कि मेरी सलाह पर तीन से चार लोगों की टीम ट्वीट करती है. उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं.

 

Loading...

Check Also

सूर्यकुमार यादव का जलवा कायम, नाबाद 112 रनों की पारी में सात चौके और नौ छक्के !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : राजकोट में आमतौर पर सूर्य की चमक शाम पांच बजे ...