Breaking News

प्रद्युम्न हत्या : आरोपी छात्र की तीन दिन की रिमांड आज पूरी , 2 बजे जुविनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा

नयी दिल्ली :रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में निरुद्ध 11 वीं क्लास के छात्र की आज शनिवार को रिमांड ख़तम हो रही है। सीबीआई आज दोपहर में आरोपित छात्र को जुबेनाइल कोर्ट में पेश करेगी। वहीँ सीबीआई इसी कालेज के एक और छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है. सीबीआई के मुताविक इस छात्र पर भी हत्या में सहयोग करने की बात सामने आ आरही है।आरोपी छात्र की तीन दिन की रिमांड शनिवार को पूरी हो रही है. उसे आज दोपहर 2 बजे जुविनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा. सीबीआई क्राइम सीन रिक्रिएट करना चाहती है. इसके लिए छात्र को और कुछ दिनों के लिए रिमांड पर लिया जा सकता है.

बस कंडक्टर की अर्जी पर 16 नवंबर को होगी सुनवाई
मामले में पहले गुरुग्राम पुलिस ने स्कूल के बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया था. लेकिन, सीबीआई की जांच में केस में नया मोड़ आया. 11वीं के छात्र की गिरफ्तारी के बाद बस कडंक्टर अशोक कुमार को क्लीन चिट मिल गई है. अशोक के वकील ने शुक्रवार को जमानत की अर्जी दाखिल की है. इसपर 16 नवंबर को सुनवाई होगी.
अशोक कुमार के पिता अमीरचंद ने बताया, “सीबीआई की जांच में मामला साफ हो चुका है. मेरे बेटे को पुलिस ने बलि का बकरा बनाया था. हम गुरुग्राम पुलिस और एसआईटी अफसरों के खिलाफ केस दायर करेंगे.” उन्होंने बताया, “इन लोगों ने मेरे बेटे को बहुत टॉर्चर किया. उसे नशे का डोज दिया गया, जिससे उसने मीडिया के सामने वो जुर्म कबूल लिया, जो उसने किया ही नहीं.” अमीरचंद ने पुलिस अफसरों पर केस करने के लिए गांववालों से आर्थिक मदद मांगी है.
उधर, प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने इस केस में रायन इंटरनेशनल स्कूल के मालिक पिंटो पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने सीबीआई से पिंटो से भी पूछताछ करने की मांग की है. साथ ही उन्होंने आरोपी छात्र को बालिग की तरह व्यवहार करने को कहा है और उसके लिए फांसी की सजा की मांग की है.

Loading...

Check Also

मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कैदियों से किया संवाद एवं वितरित किए कंबल

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कारागार एवं होमगार्ड्स राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ...