Breaking News

‘पोन्निईन सेलवन’ फिल्म में नज़र आएंगी ऐश्वर्या राय, पहला पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्निईन सेलवन’ में काम करती नजर आयेंगी। ऐश्वर्या राय काफी समय से फिल्मों से दूर हैं।

अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने के बाद ऐश्वर्या राय बहुत ज्यादा फिल्में नहीं कर रही हैं। वह चुनिंदा स्क्रिप्ट ही चुन रही हैं। ऐश्वर्या राय जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्निईन सेलवन’ में नजर आएंगी।

इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ऐश्वर्या ने लिखा, ‘स्वर्णिम युग जिंदा होने जा रहा है। मणिरत्नम की पोन्निईन सेलवन।”

‘पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो मूल रूप से तमिल में बनाई जाएगी। पोस्टर में बताया गया है कि ये कल्कि अवतार पर आधारित फिल्म है। इसे देश के सबसे बड़े डायरेक्टर्स में एक मणिरत्नम डायरेक्टर कर रह हैं। ये फिल्म मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है। इस फिल्म के लिए वह काफी लंबे वक्त से काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए का है।

‘पोन्निई सेलवन’ को दा पार्ट में बनाया जाएगा और इसका पहला 2022 में रिलीज होगा। फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कार्ती, जयम रवि, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू नजर आएंगे। ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में राज कुमार राव के अपॉजिट नजर आईं थीं। फिल्म में अनिल कपूर लीड रोल में थे।

Loading...

Check Also

City of Dreams S02: नागेश कुकुनूर की सियासी ड्रामा सीरीज का इंतजार खत्म, जुलाई आखिर में हाेगी रिलीज

मुंबई। फिल्म निर्माता नागेश कुकुनूर की राजनीतिक ड्रामा सीरिज ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ का दूसरा सीजन 30 ...