Breaking News

पिता ने अपने ही मासूमों की बेरहमी से की हत्या

आजमगढ़। जिले में एक निर्दयी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

 

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सरदारपुर गांव निवासी महेन्द्र यादव ने आज अपने 4 वर्षीय हंस व डेढ़ वर्षीय आदित्य दो मासूम बच्चों को पहले ट्यूबेल पर ले गया और वहां उनको खिलाया पिलाया। उसके बाद इस निर्दयी पिता ने अपने दोनों मासूमों की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक दोनों मासूम मौत की नींद सो चुके थे।

स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस के साथ ही परिजनों को दी। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मासूमों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

फिलहाल इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पायी है कि आखिर एक दरिन्दे पिता ने अपने दोनों मासूमों को इतनी बेरहमी से क्यों मारा और इसकी क्या वजह रही। सीओ सदर अकमल खान का कहना है कि पिता ने ही अपने पुत्रों की हत्या की है इस सम्बन्ध में पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Loading...

Check Also

बजाज हिन्दुस्थान शुगर और एवरएनवायरो ने कंप्रेस्ड बायोगैस का उत्पादन करने के लिए हाथ मिलाया

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। बजाज हिन्दुस्थान शुगर लिमिटेड (बजाज शुगर) और एवरएनवायरो प्राइवेट लिमिटेड ने ...