Breaking News

पति के साथ मौत के घाट उतारी गयी अपना दल की महिला नेता मर्डर केस का खुलासा : उ प्र पुलिस

इलाहाबाद। इलाहाबाद में तकरीबन तीन महीने पहले पति के साथ बेरहमी से मौत के घाट उतारी गईं अपना दल की महिला नेता मर्डर केस का खुलासा कर मुख्य आरोपी दिनेश प्रताप सिंह उर्फ़ लाला को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के मुताबिक़ अपना दल की मंडल अध्यक्ष व बीडीसी मेम्बर महिला नेता व उनके पति का क़त्ल इलाके के ही प्राइमरी स्कूल के एक टीचर ने किया था। वारदात की रात महिला नेता ने अपने घर आए इस टीचर को दो थप्पड़ जड़ दिए थे। आरोप है कि टीचर ने इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए पहले महिला नेता को बेहोश कर उसके साथ रेप किया और बाद में उसे पति संग मौत के घाट उतार दिया।

अपना दल नेता व केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कुछ दिनों पहले दावा किया था कि इस मर्डर केस का खुलासा न होने पर ही उन्होंने इलाहाबाद के डीएम व एसएसपी का तबादला करा दिया था। पुलिस ने इस सनसनीखेज डबल मर्डर केस के मुख्य आरोपी दिनेश प्रताप सिंह उर्फ़ लाला को गिरफ्तार कर लिया है। इलाहाबाद पुलिस के मुताबिक़ दिनेश सिंह उर्फ़ लाला इलाहाबाद के सोरांव इलाके के उसी कलंदरपुर गांव के प्राइमरी स्कूल में टीचर था, जहां बत्तीस साल की महिला नेता अपने परिवार संग रहती थी।

महिला नेता न सिर्फ बीडीसी सदस्य थी, बल्कि वह मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल की मंडल अध्यक्ष भी थी। स्कूल में नौकरी मिलने के बाद प्राइमरी टीचर दिनेश उर्फ़ लाला की मुलाकात दो बच्चों की मां महिला नेता से हुई तो उसे देखकर वह अपना दिल हार बैठा। दिनेश खुद भी शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता था, फिर भी वह महिला नेता पर बुरी नजर रखने लगा। महिला नेता को पाने के लिए उसने उसके पति जितेंद्र पटेल से दोस्ती का नाटक किया और कई बार उसके साथ शराब भी पी। दिनेश ने स्कूल की एक रसोइया का भी यौन शोषण किया था।

Loading...

Check Also

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ से भाजपा नेताओं की बेचैनी बढ़ी: चित्तरंजन गगन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना ।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के “जन विश्वास यात्रा” के प्रति ...