Breaking News

दोनों काफी बदमाश थे अगर आज मैं सिंगल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं : तब्बू

मुंबई : अजय देवगन का नाम वैसे कम ही एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता है  लेकिन थोड़े समय पहले ही तब्बू ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। तब्बू की उम्र 46 साल हो गई है और इनका कहना है कि ये अजय देवगन की वजह से आजतक सिंगल है। इन्होंने अभी-तक शादी नहीं की है और हर बार सलमान की तरह इनकी शादी को लेकर भी सवाल उठाए जाते हैं।अजय देवगन के बारे में ये खुलासा करने वाली एक्ट्रेस का नाम तब्बू है। तब्बू इन दिनों फिल्म ‘गोलमाल4’ में अजय देवगन के अपोजिट नज़र आने वाली है। फिल्म की रिलीज़ से पहले उन्होंने अपने और अजय देवगन के रिलेशन के बारे में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया।

तब्बू साल 1980 में आई फिल्म ‘विजयपथ’ में नज़र आई थी। इस फिल्म के गाना ‘राहों में उनसे मुलाक़ात हो गई’ काफी हिट हुआ था और फिल्म भी सुपरहिट गई थी। फिल्म को 25 साल से भी ज़्यादा हो चुके हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थीं। तब्बू का नाम वैसे आजतक किसी एक्टर के साथ नहीं जोड़ा गया है लेकिन अब उन्होंने खुद ही ये बात कही है।

उन्होंने बताया कि वो पिछले 25 सालों से अजय देवगन को जानती हैं। वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अजय मेरी ज़िन्दगी में तबसे हैं जबसे मैने करियर को बढ़ाना शुरू किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी। उन दिनों समीर और अजय मेरे उपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो करते थे। जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता तो दोनों उसे पीटने की धमकी देते थे। दोनों काफी बदमाश थे अगर आज मैं सिंगल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं।

Loading...

Check Also

“एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना हमेशा से मेरी बकेट लिस्ट में रहा है” : शिल्‍पा शिंदे

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सोनी सब का ‘मैडम सर’ एमपीटी (महिला पुलिस थाने) में ...