Breaking News

दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुलाना दिल्ली की जनता का अपमान है : मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली : मजेंटा लाइन के उद्घाटन में सीएम अरविंद केजरीवाल को नहीं बुलाया . इस पर उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा – क्योंकि डर था कि वह किराये में की गई वृद्धि को वापस लेने की सार्वजनिक रूप से मांग कर सकते थे.

आप नेता सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुलाना दिल्ली की जनता का अपमान है. नहीं बुलाने की केवल एक ही वजह है. इन्हें डर था कि कहीं केजरीवाल प्रधानमंत्री से जनता के लिए मेट्रो किराया कम करने की मांग न कर दें.’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मेट्रो का किराया बढ़ाने वालों को केजरीवाल से डर लगता है. आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बाद में इस मुद्दे पर एक अभियान शुरू कर दिया.

जब संवाददाताओं ने क्रिसमस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में केजरीवाल से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने इसे टाल दिया. उन्होंने कहा कि यह अवसर इस बारे में बातचीत के लिए उपयुक्त नहीं है. बाद में उन्होंने सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट किया.

Loading...

Check Also

लोक दल के हजारों पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ सुनील सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का किया स्वागत

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, अलीगढ़। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह के नेतृत्व में लोक ...