Breaking News

दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक : मोदी

नई दिल्ली: गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताक़त लगा दी है. चुनाव आचार संहिता लगने से पहले पीएम मोदी आज गुजरात की जनता को लुभाने की आख़िरी कोशिश करेंगे. पीएम मोदी आज गुजरात के गांधीनगर में होंगे. गांधीनगर में वह गुजरात गौरव महासम्मेलन के समापन को संबोधित करेंगे.

गुजरात दौरे से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया है. गुजरात गौरव यात्राओं में जन शक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका. दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं. हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे.

गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने और आचार संहिता लागू होने से पहले बीजेपी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए जमकर जोर लगा रही है. इसी सिलसिले में पार्टी की गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर एक बड़ा सम्मेलन आज आयोजित किया जाना है.

इस दौरान विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं ने रैलियां की. 15 दिनों तक चली ये यात्रा गुजरात की 182 में से 149 विधानसभा सीटों से होकर गुज़री.बीजेपी की गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर यह सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. सम्मेलन दोपहर 3 बजे शुरू होगा.

Loading...

Check Also

छठे चरण में भाजपा से फिसलती दिख रही हैं – बस्ती, आजमगढ़, सिद्धार्थनगर, अंबेडकरनगर, इलाहाबाद और डुमरियागंज सीटें !

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ : छठे चरण के 14 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में कुल औसत ...