Breaking News

दर्शक, अपराध की दुनिया की कहानियों पर बनी सीरिज से अब थक चुके हैं: सचिन पिलगांवकर

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता सचिन पिलगांवकर का कहना है कि एक अच्छी वेब सीरिज में नाट्य कला के वह जरूरी पुट मौजूद होने चाहिए, जिनमें दर्शकों को बांधे रखने की क्षमता हो और उनका मानना है कि राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित उनके शो ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ के दूसरे सीजन में ये सारे तत्व मौजूद हैं। डिजिटल मंच पर राजनीतिक कहानियों वाली सीरिज की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि इसके पीछे यह वजह हो सकती है कि निर्माताओं को लगा कि दर्शक ‘अपराध की दुनिया की कहानियों पर बनी सीरिज से अब थक चुके हैं।’

”उन्होंने कहा, ” इसके अलावा आपको इतने उतार-चढ़ाव वाली सामग्री कहां मिलेगी। ”सचिन पिलगांवकर फिल्मी जगत में अपने पहले नाम सचिन से जाने जाते हैं। ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ के दूसरे सीजन में अभिनेता जगदीश गौरव की भूमिका में वापस लौट रहे हैं। यह किरदार एक चतुर राजनेता का है, जो पहले सीजन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में दिखा था। उन्होंने पीटीआई-भाषा को ‘जूम’ माध्यम के जरिए एक साक्षात्कार में बताया, ”राजनीति मेरे पसंद का क्षेत्र नहीं है।

इसलिए मैंने पहले सीजन में मुख्यमंत्री का किरदार अदा करना चुना क्योंकि मुझे पता है कि मैं अपने जीवन में कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाऊंगा।” डिज्नी+हॉटस्टार के इस शो का निर्माण समीर नायर के नेतृत्व वाले ‘अपलाउज एंटरटेनमेंट’ ने किया है। इसका ट्रेलर मंगलवार को आया और इसमें उनका किरदार कहीं नजर नहीं आया तो इस संबंध में पूछे गए सवाल पर अभिनेता ने कहा, ” मैंने तीन बार ट्रेलर देखा लेकिन मैंने इसमें खुद को नहीं पाया।

मैंने इसके बारे में समीर नायर से पूछा तो उन्होंने कहा कि इसे उन लोगों ने नहीं बल्कि हॉटस्टार ने बनाया है। अगर इसे हॉटस्टार ने बनाया है तो उन्होंने सोचा होगा कि मेरा एक भी दृश्य ट्रेलर में रखने की ज़रूरत नहीं है! लेकिन मैं अपने इस काम को दरकिनार नहीं करना चाहता हूं। मैं आरोप-प्रत्यारोप भी नहीं करना चाहता। मैं इस काम को रिलीज होने में मदद करना चाहता हूं, जिसमें मैं एक अहम किरदार अदा कर रहा हूँ।”

Loading...

Check Also

राज कुंद्रा को मिली जमानत, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

 मुंबई। पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने से खुश एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ...