Breaking News

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ से भाजपा नेताओं की बेचैनी बढ़ी: चित्तरंजन गगन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना ।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के “जन विश्वास यात्रा” के प्रति लोगों के जबरदस्त उत्साह और भागीदारी को देखते हुए पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को संशोधित किया गया है। उक्त जानकारी देते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि इस यात्रा के शेड्यूल में एक दिन की और वृद्धि करते हुए अब यह यात्रा 28 फरवरी के बदले 29 फरवरी को पुरी होगी।

संशोधित कार्यक्रम की जानकारी देते हुए चित्तरंजन गगन ने बताया कि पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार तेजस्वी जी को 26 फरवरी को बांका में रात्रि विश्राम करना था। पर अब संशोधित कार्यक्रम के अनुसार वे 26 फरवरी को कटिहार में हीं रात्रि विश्राम करेंगे और 27 फरवरी को कटिहार से हीं आगे की यात्रा शुरू करेंगे। 27 फरवरी को कटिहार, कोढ़ा, कुर्सेला, नवगछिया, भागलपुर,रजौन, बांका, इंग्लिश मोड़, अमरपुर, असरगंज मोड़, संग्रामपुर मोड़, जमुई, लखीसराय,सूर्यगढा होते हुए रात्रि विश्राम मुंगेर में करेंगे।

28 फरवरी को मुंगेर से यात्रा प्रारम्भ कर भगत सिंह चौक, श्रीकृष्ण सेतु , खगड़िया बस स्टैंड, महेशखूंट,करुआ मोड़,पतरघट होते हुए मधेपुरा में रात्रि विश्राम करेंगे।

अगले दिन 29 फरवरी को मधेपुरा से यात्रा की शुरुआत कर वैजनाथपुर, सहरसा, सिमरी बख्तियारपुर, सोनबरसा, मानसी, साहेबपुरकमाल, बलिया, बेगुसराय, बरौनी जिरोमाईल, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर, फतुहां होते हुए पटना वापस लौट जाएंगे।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि इस यात्रा में स्वस्फूर्त ढंग से जिस प्रकार सभी वर्गों, समुदायों और सभी आयु वर्गों विशेषकर युवाओं और महिलाओं की भागीदारी जिस बड़ी संख्या में हो रही है ।और निर्धारित समय से सात – सात घंटे बिलम्ब से पहुंचने के बाद भी दो-दो बजे रात तक लोग तेजस्वी जी को अपना आशीर्वाद और प्यार देने के लिए सड़क किनारे प्रतिक्षा कर रहे हैं । इससे भाजपा जबरदस्त रुप से बेचैन हो गई है और आनन-फानन में प्रधानमंत्री, गृहमंत्री , प्रतिरक्षा मंत्री साथ हीं राष्ट्रीय अध्यक्ष को बिहार में सभा करने के लिए बुलाया गया है। तेजस्वी जी ने राजनीति का एजेंडा हीं बदल दिया है। उन्होंने नकारात्मक राजनीति से अलग हटकर नौकरी, रोजगार, अस्पताल, शिक्षा जैसे आम लोगों से जुड़े हुए बुनियादी आवश्यकताओं के साथ हीं विकास और विश्वास को राजनीतिक विमर्श के एजेंडे को लोगों के बीच ले जाने का काम किया है। राजद प्रवक्ता ने बताया कि 20 फरवरी से ‘जन विश्वास यात्रा’ पर निकले तेजस्वी जी अबतक राज्य के 26 जिलों में 2100 किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा पुरी कर चुके हैं ।

Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...