Breaking News

तमिल फिल्म ‘मर्सल’ के जीएसटी सीन को लेकर तहलका : बीजेपी को आपत्ति

नई दिल्ली: तमिल फिल्म ‘मर्सल’ का जीएसटी जैसे महत्वपूर्ण विषय पर फिल्माए गए एक सीन को लेकर तहलका मच गया है. जहां बीजेपी की ओर से इस सीन को लेकर आपत्ति जताई जा रही है, वहीं सिनेमा के महानायक रजनीकांत ने इस ‘बहुत बढ़िया’ सीन बताया है. इस सब के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिक्का जमाए हुए है और शानदार कमाई कर रही है. इस विवाद के बाद से पूरे देश में फिल्म को लेकर क्रेज और बढ़ता नजर आ रहा है. 

बीजेपी की तमिलनाडु इकाई के फिल्म में शामिल जीएसटी और डिजिटल इंडिया से जुड़े संवादों को हटाने की मांग के बाद से यह फिल्म विवादों में घिरी है. फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई थी. अभिनेता कमल हासन के अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और डीएमके नेता एम.के. स्टालिन सहित अन्य नेताओं ने भी अपनी नीतियों की आलोचना को दबाने की बीजेपी की कोशिशों निंदा की है. इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने विजय के ईसाई मूल को उठाया था. उन्होंने इस मद्दे को सांप्रदायिक रंग देते हुए लिखा था, “फिल्म ‘मर्सल’ मोदी के प्रति जोसफ विजय की नफरत जाहिर करती है.”

एटली द्वारा निर्देशित, फिल्म ‘मर्सल’ में विजय ट्रिपल रोल में हैं. वे गांव के मुखिया, डॉक्टर और जादूगर का रोल निभा रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.

अन्नाद्रमुक में हाशिये पर चल रहे नेता टी टी वी दिनाकरण ने तमिल फिल्म ‘मेर्सल’ के समर्थन में उतरते हुए कहा कि ‘माल एवं सेवाकर’ (जीएसटी) के बारे में दृश्यों को हटाने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मांग ‘‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अपमान’’ है।

Loading...

Check Also

21 साल बाद भारत की Sargam Koushal के सिर पर सजा Mrs World का ताज

लास वेगास, यूनाइटेड स्टेट : भारतीय महिलाएं एक के बाद एक, देश से लेकर दुनियाभर ...