Breaking News

मोदी चाय नहीं, चरस बेचते थे , यह मैंने पता किया है : लालू प्रसाद यादव

पटना : बिहार केसरी के नाम से प्रसिद्ध बिहार के पहले मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्ण सिंह की जयंती के मौके पर राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। ज्ञान भवन में कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लालू ने कहा मोदी चाय नहीं, चरस बेचते थे। यह मैंने पता किया है।

लालू ने आगे कहा‍ि क कि बीजेपी ने जीएसटी लाकर देश की अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान पहुंचाया है। तीन साल में देश की भारी दुर्गति हुई है। नोटबंदी से गरीबों और किसानों की जमा पूंजी खत्म हो गई। गरीब और किसान नकद में अपना काम करते थे, नोटबंदी के चलते उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा।

राजद अध्‍यक्ष ने कहा कि बीजेपी के लोग मुझे और मेरे बेटों को घोटालेबाज कहते हैं, अमित शाह का बेटा क्या कर रहा है। अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति अचानक कई गुणा कैसे बढ़ गई? कोई उसकी संपत्ति की जांच क्यों नहीं करा रहा?

लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी खुद को तेली बताते हैं। वह तेली नहीं हैं। आरटीआई से इस बात का खुलासा हुआ है। वह मोट घासी जाति के हैं। यह जाति गुजरात में काफी संपन्न है। नरेंद्र मोदी ने 2001 में इसे पिछड़ा वर्ग में ट्रांसफर किया था।

Loading...

Check Also

बिहार में शुरू हुई जाति आधारित गणना 

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, पटना : बिहार में आज से जाति आधारित जनगणना की कवायद ...