Breaking News

जैसी आशंका थी ठीक वैसा ही हुआ, बिहार में बीजेपी के आते ही गौ गुंडों का आतंक शुरू

बीजेपी शासित राज्यों में खुलेआम भगवा गुंडों का आतंक अपनी चरम-सीमा पर है. अब जहां कहीं नये प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है वहां ये गुंडे निकल कर सामने आ रहे है और आतंक मंचा रहे है. अभी बिहार मे पलटीमार नीतीश को दुबारा बीजेपी का दामन थामे कुछ ही दिन हुए है कि भोजपुर स्थित शाहपुर में गुरुवार को कथित रूप से बीफ ले जा रहे एक ट्रक में सवार तीन लोगों के साथ बजरंग दल के लोगो ने मारपीट की. अब बिहार में भी बीजेपी पोषित भगवा गुंडों की दबंगई शुरू हो गई है. घटनास्थल पर मौजूद भीड़ ने ट्रक को आग लगाने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने इसे विफल कर दिया. इसके अलावा भीड़ ने संबंधित तीनों व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए एनएच-84 पर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी है. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं.

 

इस मामले की जांच के लिए तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.’ उन्होंने आगे बताया कि इस बात की जांच की जाएगी कि क्या वे गोमांस ले जा रहे थे? इससे पहले पशुपालन मंत्री पशुपति नाथ पारस ने राज्य में सभी अवैध बूचड़खानों को बंद किए जाने का ऐलान किया था. राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने इस घटना के लिए भाजपा-जदयू सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. पार्टी का कहना है कि अब आने वाले दिनों में गोरक्षकों और भीड़ द्वारा अंजाम दी जानी वाली ऐसी घटनाएं आम हो जाएंगी.

Loading...

Check Also

स्थापित गांव को बेदखल कर विस्थापितों के पुनर्वास का कारनामा करेगी एसईसीएल, माकपा ने कहा- भूमि अधिग्रहण और अवार्ड के प्रावधानों के उल्लंघन के खिलाफ होगा आंदोलन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, कुसमुंडा (कोरबा)। कोरबा जिले के एसईसीएल कुसमुंडा क्षेत्र में तहसील दर्री के ...