Breaking News

जनता दल ( यू ) ने तेजस्वी यादव की एक तस्वीर जारी कर आरोप लगाया कि वह ऐशोआराम की जिंदगी जीते हैं

पटना। सत्तारूढ जनता दल (यूनाइटेड) ने विपक्षी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की एक तस्वीर जारी करके आरोप लगाया कि लालू प्रसाद के छोटे बेटे ऐशोआराम की जिंदगी जीते हैं। तेजस्वी ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि यह भ्रष्टाचार और अवैध शराब कारोबार पर उनके खुलासों के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छवि खराब होने पर सत्तारूढ पार्टी की प्रतिक्रिया है। जदयू प्रवक्ताओं संजय सिंह, नीरज कुमार और निखिल मंडल ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में एक तस्वीर जारी की जिसमें तेजस्वी एक अज्ञात महिला के साथ खड़े दिख रहे हैं और पीछे शराब की बोतलें नजर आ रही हैं।जदयू प्रवक्ताओं ने कहा, ‘‘आप सभी बिहार के तथाकथित युवा चेहरे की तस्वीर देख सकते हैं जिसमें वह अच्छा वक्त बिता रहे हैं। हमें तेजस्वी यादव के इस रंग पर आश्चर्य है। क्या उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद से यही संस्कार सीखे हैं।’’ कुछ घंटों बाद बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में तेजस्वी ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया, ‘‘बिहार में आज राजनीति सबसे निचले स्तर तक पहुंच गई और यह नीतीश कुमार के इशारे पर हो रहा है जो उनके शासनकाल में भ्रष्टाचार और अवैध शराब कारोबार के खिलाफ हमारे निरंतर अभियान से नाखुश हैं क्योंकि इससे उनकी छवि खराब हो रही है।’’

जदयू प्रवक्ताओं द्वारा जारी तस्वीर पर तेजस्वी ने बचाव करते हुए कहा, ‘‘यह तस्वीर मेरे राजनीति में आने से पहले की है। यह मेरे क्रिकेट के दिनों के दौरान ली गई है। संभवत: आईपीएल मैच के दौरान दी गई पार्टी की है। मुझे आश्चर्य है कि तस्वीर में इतना आपत्तिजनक क्या है और जदयू इस तिकड़म से क्या साबित करने का प्रयास कर रही है।’’ जदयू द्वारा तेजस्वी यादव पर निशाना साधने से कुछ दिन पहले राजद नेता ने नीतीश कुमार के साथ जहरीली शराब के मामले के एक आरोपी राकेश सिंह की तस्वीर जारी की थी।

तेजस्वी ने इस तस्वीर का हवाला देते हुए आरोप लगाया था कि जदयू नेताओं की संलिप्तता के कारण, अवैध शराब कारोबार बिहार में फलफूल रहा है क्योंकि शराब की बिक्री और सेवन प्रतिबंधित है।

Loading...

Check Also

नेपाल विमान हादसे में भारत के पाँच यात्रियों की मृत्यु, मृत्यु से पहले उप्र के सोनू ने किया था फेसबुक लाइव

मनोज श्रीवास्तव, लखनऊ : नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरते समय हुई विमान दुर्घटना ...